Thursday - 2 December 2021 - 1:08 PM

शिवेसना का यूटर्न, राउत बोले- यूपी चुनाव में 100 सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश में अलगे साल होने वाले विधानसभा चुनाव में शिवसेना भी किस्मत आजमायेगी। शिवसेना ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव लडऩे का ऐलान किया है।

हालांकि शिवसेना कितनी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी इस पर संशय बना हुआ है, क्योंकि एक ओर जहां शिवसेना की यूपी की कार्यकारिणी की बैठक में यह फैसला लिया गया कि पार्टी यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो वहीं दूसरी ओर शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि पार्टी महज 100 सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी।


शिवसेना प्रवक्ता व सांसद संजय राउत ने कहा कि हम यूपी की कुल 403 सीटों में से करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं गोवा में हम 20 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और गठबंधन भी कर सकते हैं। गुजरात में विजय रूपाणी के इस्तीफे पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है।

यह भी पढ़े : ओपी चौटाला के कार्यक्रम से नीतीश कुमार ने इसलिए बनाई दूरी

यह भी पढ़े : …तो इस वजह से भाजपा चुनावी राज्यों में बदल रही सीएम

यह भी पढ़े :  रामविलास पासवान की पहली बरसी पर पीएम मोदी ने क्या कहा?

यह भी पढ़े : विजय रूपाणी के इस्तीफा देने की क्या है वजह?

यह भी पढ़े :  एक तस्वीर धुंधली ही सही,मगर यह भी है आज के अफगानिस्तान की

शिवसेना सांसद संजय राउत की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब एक दिन पहले ही शिवसेना की यूपी विंग ने सभी सीटों पर चुनाव लडऩे का ऐलान किया था।

शिवसेना प्रदेश कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि पार्टी सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। अब ऐसे में सवाल उठता है कि आखिरकार शिवसेना फाइनली कितनी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

उत्तर प्रदेश में जंगलराज बताते हुए शिवसेना ने कहा था कि पार्टी सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारकर भाजपा को सभी सीटों पर सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़े :  व्यंग्य / बड़े अदब से : चिन्दी चिन्दी हिन्दी

यह भी पढ़े :  मुंबई में एक और ‘निर्भया’ ने तोड़ा दम 

यह भी पढ़े :   पानी-पानी हुई दिल्ली 

शिवसेना ने सभी विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त करने की भी बात कही है। पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनाव और संगठन की रिपोर्ट सौंपी जाएगी। इतना ही नहीं शिवसेना ने यह भी कहा है कि यूपी में शिवसेना का किसी पार्टी के साथ गठबंधन भी हो सकते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com