Sunday - 1 August 2021 - 12:57 AM

शिवसेना MLA ने उद्धव को लिखा LETTER, BJP से इसलिए दी हाथ मिलाने की सलाह

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार चल रही है लेकिन वहां पर राजनीतिक सरगर्मी लगातार तेज होती नजर आ रही है। दरअसल शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी मिलकर वहां पर सरकार चला रहे हैं लेकिन तीनों दलों में टकराव भी साफ देखा जा सकता है।

अभी हाल में कांग्रेस ने अकेले चुनाव लड़ने की बात कही थी। हालांकि कांग्रेस के इस कदम पर शिवसेना ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उधर एक शिवसेना विधायक ने पार्टी चीफ और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है।

इस पत्र के माध्यम से उसने सीएम उद्धव ठाकरे से कहा है कि वो बीजेपी दोबारा हाथ मिला ले। बीजेपी से हाथ मिलाने की सलाह देने वाले इस विधायक का नाम प्रताप सरनाईक बताया जा रहा है।

उसने अपने पत्र में आगे कहा है कि केंद्रीय एजेंसियां परेशान कर रही हैं। इसलिए अब बीजेपी से हाथ मिला लीजिए ताकि हमारे नेताओं को बख्शा जाए।

उधर इस पत्र के मीडिया में वायरल होने के बाद शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत ने भी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि एक विधायक ने मुख्यमंत्री को खत लिखा है, मुझे इसके बारे में क्या कहना चाहिए? हालांकि, अगर यह खत वाकई उन्होंने ही लिखा है तब उन्होंने एक गंभीर मुद्दा उठाया है कि महा विकास अघाड़ी के विधायकों को परेशान किया जा रहा है।

 

ठाणे के ओवाल-माजिवादा विधानसभा सीट से विधायक प्रताप सरनाईक ने  अपने पत्र में बीजेपी से हाथ मिलाने को लेकर कहा है कि अब बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन नहीं है लेकिन उनके नेताओं के बीच रिश्ते अभी भी अच्छे हैं इसलिए हमें इसका इस्तेमाल करना चाहिए।

मीडिया रिपोट्र्स की माने तो शिवसेना के इस विधायक ने आगे कहा है कि कई केंद्रीय एजेंसियां मेरे और दूसरे अन्य शिवसेना नेताओं मसलन – अनिल परब और रविंद्र वैकार के पीछे पड़ी हैं। वो और उनके परिवार को तंग किया जा रहा है। अगर बीजेपी और शिवसेना साथ आ जाते हैं तो इन नेताओं को ऐसी परेशानियों से बख्श दिया जाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com