Wednesday - 1 February 2023 - 5:04 AM

शालीन भनोट और दलजीत कौर का रिश्ता सुर्खियों में, एक्ट्रेस ने कही ये बात

 जुबिली न्यूज डेस्क

शालीन भनोट, जो इन दिनों बिग बॉस 16  में टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, पहले भी कई वजहों से चर्चा में रह चुके हैं. शालीन कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं. लेकिन, जिसे लेकर वह सबसे ज्यादा खबरों में रहे, वह वजह थी उनकी विवादित पर्सनल लाइफ. दलजीत कौर के साथ शालीन भनोट का तलाक हर तरफ छाया रहा, क्योंकि अभिनेत्री ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था. हालांकि, अब दोनों अपने बेटे जेडन के लिए सामान्य बातचीत की स्थिति में हैं.

बेटे का नाम शो में घसीटे जाने पर दलजीत ने जताई नाराजगी दलजीत कौर ने हाल ही में अपने पूर्व पति यानी शालीन भनोट द्वारा बिग बॉस में बेटे के नाम का इस्तेमाल करने पर नाराजगी जताई है. दलजीत को यह बात बिलकुल पसंद नहीं आ रही कि शालीन हर लड़ाई-झड़गे में वह बेटे का नाम घसीट लेते हैं और उनकी ‘कसम’ खाते हैं. उन्होंने इसे लेकर हाल ही में अपना बयान भी जारी किया है.

दलजीत को शालीन ने बताया अपनी बेस्ट फ्रेंडशालीन ने हाल ही में टीना के साथ बातचीत में पूर्व पत्नी दलजीत कौर को अपनी ‘बेस्ट फ्रेंड’ बताया था. उन्होंने कहा कि, दलजीत अब उनकी बेस्ट फ्रेंड की तरह हैं.

शालीन के ‘बेस्ट फ्रेंड’ वाले कमेंट पर दलजीत ने एक ट्वीट करते हुए शालीन के उस कमेंट पर नाराजगी जताई, एक्ट्रेस ने इस ट्वीट में साफ कर दिया कि वह शालीन की बेस्ट फ्रेंड नहीं हैं. दलजीत ने यह भी बताया कि वह शालीन से अपने बेटे की खातिर महीने में एक या दो बार मिलती हैं.

शालीन ने टीना को अब्यूसिव रिलेशनशिप में होने को लेकर क्या कहा?एक एपिसोड में टीना दत्ता ने जब शालीन से उनके अब्यूसिव रिलेशनशिप में होने को लेकर सवाल किया तो शालीन ने जवाब में कहा- ‘इसके बारे में बात नहीं करते. क्योंकि, मैं नहीं करना चाहता. लेकिन, अगर मैं बताउंगा तो आपको मजाक लगेगा. तुम बोलोगी कि, क्या? सच में?’ उन्होंने जैसे इसे फनी बताया, मुझे पर्सनली बहुत बुरा लगा. मैं चाहे 70 साल की हो जाऊं, 100 की या मेरे पैर कब्र में हों. मैं अपने जख्मों को देखकर कभी मुस्कुरा नहीं सकती.

ये भी पढ़ें-बिना ब्रेक के लगातार पांच घंटे तक SEX… और फिर प्राइवेट पार्ट से …

दलजीत और शालीन को अलग हुए 7 साल से ज्यादा का समय हो गया है. लेकिन अभी भी दोनों के बीच की खटपट चर्चा में आती रहती है. हालांकि, बेटे के चलते दोनों आपस में बात करते हैं, लेकिन दलजीत के अनुसार ये वहीं तक सीमित है.  दलजीत ने कहा था- ‘मैं उनके लिए प्रार्थना करती हूं. मुझे पता है कि वह मेरे लिए नेक नीयत रखते हैं. बड़ी मुश्किल से हम जीवन में एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां हम एक-दूसरे से मिलते हैं और हमारा बेटा जेडन हमें खुशी से देखता है.’

ये भी पढ़ें-बाबा वेंगा ने की 2023 को लेकर डरावनी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com