Wednesday - 8 February 2023 - 12:43 PM

बिना ब्रेक के लगातार पांच घंटे तक SEX… और फिर प्राइवेट पार्ट से …

जुबिली स्पेशल डेस्क

आज हम आपको एक ऐसी स्टोरी बताने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स की सेक्स करने की चाहत ही उसके लिए एक बड़ी सजा बन गई। एक शख्स के लिए सेक्स एक बुरा सपना साबित हुआ।

दरअसल अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बिंदास रहने वालीं अमेरिकी मॉडल अमांडा निकोल ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने बताया है कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ लगातार पांच घंटे सेक्स किया लेकिन इसके बाद उसके प्रेमी को अस्पताल जाना पड़ा है। एडल्ट साइट पर फोटो डालने वाली ये मशहूर मॉडल ने उस रात की पूरी घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया और बताया कि ‘उस रात’ की शर्मिंदगी को वो अब तक भुला नहीं पाई हैं।

अमेरिका के लास वेगास की रहने वालीं 27 वर्षीय अमांडा निकोल ने माइकल सरटेन पॉडकास्ट पर अपने पहले सेक्स की कहानी बयां की है।

उन्होंने कहा कि वो पहली बार सेक्स को लेकर दोनों हद से ज्यादा पागल हो चुके थे और उस रात को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे लेकिन ये उनके प्रेमी पर भारी पड़ गया। दोनों पूरी तरह से पागल हो गए और सेक्स की दुनिया में खो गए। इंटरनेशनल मीडिया की माने तो करीब पांच घंटे तक बिना किसी ब्रेक के ये सिलसिला चलता रहा।

दोनों पूरी तरह से पसीने में नहा चुके थे। जब दोनों ब्रेक के लिए रुके तो प्रेमिका ने अपने प्रेमी से पूछा कि क्या उसने कोई दवा ली है, उसका जवाब था वियाग्रा’।

अमांडा ने बताया कि इसके बाद दोनों सोने चले गए और रात में करीब तीन बजे बॉयफ्रेंड ने उन्हें नींद से जगाया और उसने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है।

उसके प्रेमिका ने उसके प्राइवेट पार्ट को देखा तो हैरान रह गई, वो पूरी तरह से बैंगनी हो गया था. ऐसा लग रहा था जैसे वो फट जाएगा।

आनन-फाननन में डॉक्टर ने उसका इलाज किया गया तो डॉक्टरों को इस दौरान कड़ी मेहनत करनी पड़ी। हालांकि इस घटना के बाद अमांडा के बॉयफ्रेंड ने उन्हें बताया था कि उसने सेक्स को लंबा खींचने के लिए वियाग्रा नहीं बल्कि एक स्पेशल मार्केट ड्रग ली थी, जो पोर्न स्टार इस्तेमाल करते हैं,ताकि काफी देर तक सेक्स कर सकें। कुल मिलाकर ये मामला सोशल मीडिया पर अब भी छाया हुआ है लोग इसकी कहानी जानने को बेताब रहते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com