Wednesday - 8 February 2023 - 12:58 PM

बाबा वेंगा ने की 2023 को लेकर डरावनी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा

जुबिली न्यूज डेस्क
बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में शामिल हैं। बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कई डराने वाली भविष्यवाणियां की थीं। भविष्यवाणियों के लिए मशहूर बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां अभी सच साबित हो चुकी हैं। बाबा वेंगा को बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस कहा जाता है।

बाबा वेंगा ने सन् 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं। बाबा वेंगा की साल 2023 के लिए की गई भविष्यवाणियां काफी डरावनी हैं। जिसमें में न्यूक्लियर अटैक, लैब में बच्चों का पैदा होना और सौरमंडल में सुनामी शामिल है।

बाबा वेंगा की सोवियत संघ के विघटन, अमेरिका में आतंकी संगठन अलकायदा के 9/11 हमले समेत की गई कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। बुल्गारिया की दृष्टिहीन बाबा वेंगा की भविष्यवाणी पर पूरी दुनिया यकीन करती है। अब बाबा वेंगा की भारत पर की गई भविष्यवाणी लोगों को डरा रही है। आइए जानते हैं कि बाबा वेंगा ने भारत को लेकर क्या भविष्यवाणी की है?

सूनामी आने की भविष्यवाणी

बाबा वेंगा ने कहा था कि इस साल एशियाई देशों और ऑस्ट्रेलिया के कुछ इलाकों में बाढ़ आएगी। इसके अलावा भूकंप और सूनामी आने की भविष्यवाणी की थी। इस साल भारी बारिश और बाढ़ से ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर तबाही मची थी। बांग्लादेश, भारत के उत्तर-पूर्वी इलाके और थाईलैंड में भी लोगों को बाढ़ की मार झेलनी पड़ी है। इससे लगता है कि बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणियां भी बिल्कुल सच सबाति हुई हैं।
भारत के बारे में डरावनी भविष्यवाणी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में दुनिया में तापमान कम होगा जिसकी वजह से टिड्डियों का प्रकोप बढ़ेगा। भोजन की तलाश में टिड्डियां भारत पर हमला करेंगी।  टिड्डियों के हमलों में फसलों को भारी नुकसान होगा।

परमाणु अटैक

बाबा वेगां ने 2023 में परमाणु विस्फोट की भविष्यवाणी की थी। बाबा ने ये भी भविष्यवाणी की थी कि बच्चों की जन्म लैब में होंगे।

ये भी पढ़ें-बिन बुलाए मेहमान ने खाया खाना तो, दूल्हे ने कही ऐसी बात जिसे जानकर होंगे हैरान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com