Tuesday - 30 November 2021 - 9:23 PM

‘Sex Tourism’ का ऐसे हुआ पर्दाफाश

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। मुंबई पुलिस ने एक बड़े ‘सेक्स टूरिज्म’ का पर्दाफाश किया है। मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम मंगलवार को दो महिला दलालों को भी गिरफ्तार किया है जबकि दो महिलाओं के इस रैकेट से बाहर निकाला है।

पुलिस को किसी ने ‘सेक्स टूरिज्म’ की सूचना दी थी। किसी ने पुलिस को बताया था कि एक महिला अपने सहयोगियों की मदद से ‘सेक्स टूरिज्म’ करवा रही है।

इसके बाद पुलिस ने इस गिरोह को पकडऩे के लिए एक जाल बिछाया। इसके साथ महिला को ट्रैप किया और फंसाकर एक को पकड़ा था। बताया जा रहा है कि एक महिला पहले भी पकड़ी जा चुकी है।

पुलिस ने बताया कि वो नकली ग्राहक बनकार इस रैकेट तक पहुंची। पुलिस ने सेक्स रैकेट जुड़ी महिला से सम्पर्क किया और पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर गोवा की ट्रिप आयोजित कर साथ में दो लड़कियों को भेजने की बात कही।

बताया जा रहा है कि महिला दलाल इस पूरे ट्रिप संचालन करती थी। इस सेक्स रैकेट में होटल सारा प्रबंध कर के ग्राहकों से पैसे वसूलने का काम कर रहा था।

इसके बाद पुलिस एयरपोर्ट पर पहुंची और तीन लड़कियां लेडी ऑफिसर्स के रूप में एक कस्टमर के रूप में मौजूद व्यक्ति से पूरी डील में लग गई और सिग्नल मिलते ही तीनों लड़कियों को कब्जे में ले लिया गया।

इसके बाद पकड़ी गई युवतियों ने इस पूरे रैकेट तक पहुंचने में बड़ी मदद की और पुलिस ने जाल बिछाकर मुख्य आरोपी महिला डिपार्चर गेट से एंट्री लेती हुई नजर आई।

वह हाथ में बोर्डिंग पास रखी हुई थी। जिस वक्त वह एंट्री ले रही थी, उसी वक्त मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सेक्स टूरिज्म का खेल मुंबई से गोवा के आलावा दिल्ली, बंगलुरू और हैदराबाद तक फैला हुआ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com