Saturday - 13 August 2022 - 3:50 PM

ऊपर लिखा था यूनिसेक्स सैलून लेकिन अंदर SEX

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। लखनऊ के विकासनगर स्थित आईक्यू टॉवर में स्पा सेंटर की आड़ में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। स्थानीय मीडिया की माने तो लोकल लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी।

कहा जा रहा है कि यहां के लोग परेशान होकर रविवार को यूपी-112 पर शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और एसीपी महानगर जया शांडिल्य ने विकासनगर पुलिस के साथ रविवार दोपहर को अचानक छापा मार दिया। छापेमारी के दौरान लोगों की हवाई उड़ गई और पूरी तरह से माहौल अफरातफरी में बदल गया था।

पुलिस ने संचालक समेत पांच महिला और तीन पुरुषों को मौके से दबोज लिया है और कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई तीन महिलायें पड़ोसी जिलों की रहने वाली है। इस मामले में विकासनगर थाने में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

पूरा मामला लखनऊ के विकास नगर में एक प्राइमरी स्कूल के पास आईक्यू टॉवर नाम के कॉम्प्लेक्स में रोज डे यूनिसेक्स सैलून का बताया जा रहा है। इस स्पा सेंटर में सेक्स का गंदा खेल हो रहा था। इसका संचालक प्रद्युम्मन सिंह कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिल रही है। यहां के लोगों ने मौके पर पुलिस से कहा कि इन लोगों की हरकतों की वजह से वह लोग परेशान थे। कई बार देर रात तक यहां लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com