Monday - 8 March 2021 - 12:20 AM

पत्नी भागी तो नफरत में कर दिया इतनी महिलाओं का क़त्ल

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। तेलंगाना के रचकोंडा पुलिस और हैदराबाद टास्क फोर्स ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। यह सीरियल किलर अब तक 18 महिलाओं के साथ सेक्स करने के बाद उनकी हत्या कर चुका है।

आरोप है की वो शराब के नशे में हत्याएं करता था। दो महिलाओं के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पकड़े जाने के बाद 16 और वारदातें कुबूल कीं।

जांच में आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी एक दूसरे पुरुष के साथ भाग गई थी, जिसके बाद उसे महिलाओं से नफरत हो गई और वह इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने लगा। 30 दिसंबर 2020 को घाटकेसर के अंकुशपुर में वेंकटगिरि की 50 वर्षीय महिला वेंकटगम्मा की हत्या कर दी गई थी।

ये भी पढ़े: TikTok ने अपने कर्मचारियों को पत्र लिखकर क्या कहा

ये भी पढ़े: सौरभ गांगुली की तबीयत फिर बिगड़ी

नॉर्थ जोन टास्क फोर्स की पुलिस टीम ने इस हत्या के मामले में बोरबंडा के 45 वर्षीय रामुलू को गिरफ्तार किया था। उसके ऊपर मूलगुण के बालगु में 35 वर्षीय अज्ञात महिला की हत्या का भी आरोप है, जिसकी लाश 10 दिसंबर 2020 को सिद्दीपेट में मिली थी।

ये भी पढ़े: टिकैत, योगेंद्र यादव समेत 5 बड़े नेताओं के खिलाफ केस दर्ज

ये भी पढ़े: दिल्ली हिंसा का दिखने लगा असर, यूपी गेट से हटने लगे टेंट और तंबू

हैदराबाद पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार के अनुसार पेशे से स्टोर कटर रामुलू, सीरियल किलर रामुलू ताड़ी के काम करने वाली महिलाओं को निशाना बनाता था। महिलाओं की हत्या करने के बाद उनका कीमती सामान चुरा लेता था।

रामुलू ने वेंकटम्मा को शराब खरीदने के बहाने यूसुफगुडा ताड़ी परिसर से उठाया। वह अंकुशपुर, घाटकेसर में एक अलग जगह पर ले गया और बोल्डर से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी। इस तरह से वह दूसरे शिकार को बालानगर ताड़ी परिसर में ले गया और उसे जाप्ता सिंगापल्ली गांव, मुलुगु, सिद्दीपेट में सुनसान जगह ले गया।

कमिश्नर के मुताबिक पीड़िता अत्यधिक नशे में थी, रामुलू ने उसकी साड़ी का इस्तेमाल कर उसका गला घोंट दिया और उसके चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार 2003 से उसने महिलाओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया। वह उन्हें रुपये देकर सेक्स करने के लिए बुलाता और फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाकर हत्या कर देता।

ये भी पढ़े: ‘कपड़े के ऊपर से ब्रेस्ट छूना यौन अपराध नहीं’ वाले फैसले पर SC ने लगाई रोक

ये भी पढ़े: नीदरलैंड : लॉकडाउन के विरोध में हिंसात्मक प्रदर्शन

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com