Friday - 23 October 2020 - 1:55 AM

दिल्ली में धरने पर क्यों बैठे UP के फायर ब्रांड BJP विधायक

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मेरठ जिले की सरधना विधानसभा सीट से भाजपा के फायर ब्रांड विधायक संगीत सोम दिलशाद गार्डन स्थित जीटीबी अस्पताल के शवगृह के बाहर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे भाजपा विधायक संगीत सोम ने शाहदरा के एसडीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

भाजपा विधायक संगीत सोम के अनुसार बेटी की मौत के बाद जब मायके वालों को उसके शव को देखने की मांग की तो उनको शव नहीं दिखाया गया।

विधायक ने शाहदरा एसडीएम पर मृतक महिला के ससुराल पक्ष के साथ मिले होने का आरोप लगाया। परिवार के बयान तक दर्ज नहीं कर रहे हैं। एक सप्ताह होने वाला है, लेकिन शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया।

बता दें कि, मूल रूप से सरधना की रहने वाली मेघा जैन नाम की एक विवाहिता की गत 12 अक्टूबर को दिल्ली में मौत हो गई। मेघा के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : नवरात्रि के व्रत में बना कर खाएं ‘साबूदाना डोनट्स’

गत 12 अक्टूबर को ससुराल वालों ने उन्हें फोन करके सूचना दी कि मेघा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह मेघा की ससुराल पहुंचे लेकिन कोई नहीं मिला। इसके बाद वह जीटीबी अस्पताल के शवगृह पहुंचे।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि मेघा की हत्या की गई है। उन्हें उनकी बेटी के शव को दिखाया तक नहीं गया है। परिवार को आरोप है कि शाहदरा के एसडीएम ससुराल पक्ष के साथ मिले हुए हैं।

यह भी पढ़ें : एक बार फिर विपक्ष के वार को अपना हथियार बना रही बीजेपी

परिवार के बयान तक दर्ज नहीं कर रहे हैं। एक सप्ताह होने वाला है, लेकिन शव का पोस्टमार्टम तक नहीं करवाया गया। उन्होंने कई जगह मदद की गुहार लगाई।

अंत में वह विधायक संगीत सोम के पास पहुंचे। विधायक संगीत सोम का कहना है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार की तानाशाही चला रही है, सरकारी अधिकारी आरोपितों के पक्ष में खड़े हैं। पीड़ित परिवार को बेटी का शव तक नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली में न्याय व्यवस्था धवस्त हो चुकी है।

उन्होंने कहा जब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं होगा और आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होगी वह धरने पर परिवार के साथ बैठे रहेंगे।गौरतलब है कि मेघा की शादी 2014 में शाहदरा के पंचशील गार्डन में रहने वाले रोहित जैन नाम के युवक से हुई थी।

यह भी पढ़ें : …तो क्या है अब भी है शिवपाल के दिल में अखिलेश के लिए प्रेम

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com