Thursday - 3 December 2020 - 11:01 PM

विपक्ष का सवाल: विकास दुबे सरेंडर हुआ या गिरफ्तार

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क 

कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे की जिस तरह गिरफ्तार हुआ, उसे लेकर अब सवाल उठने शुरू हो गए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घटना पर सवाल उठाया है कि विकास दुबे गिरफ्तार हुआ है या उसने सरेंडर किया है। इसके साथ ही अखिलेश ने विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर कई और सवाल खड़े किए हैं।

अखिलेश दुबे ने कहा है कि सरकार यह साफ करे कि विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया है या उसने आत्मसमर्पण किया है। उन्होंने इस सवाल के साथ ही मांग की है कि विकास दुबे की सीडीआर सार्वजनिक की जाए।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘खबर आ रही है कि कानपुर-कांड का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है। अगर यह सच है तो सरकार साफ करे कि यह आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी? साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके।’

अखिलेश यादव ने कानपुर शूटआउट को लेकर ही इससे पहले ट्वीट किया, ‘अगर लोग अपनी दिव्य दृष्टि का सदुपयोग अपराधियों को सच में तलाशने में करें तो बेहतर है। न कि दिव्य शक्ति का दुरुपयोग प्रतिपक्षी दलों पर निरर्थक केस ठोकने में। कानपुर की घटना ने यूपी की भाजपा सरकार का चोगा भी उतार दिया है और मुखौटा भी।

वहीं यूपी कांग्रेस अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने कहा कि भाजपा की सरकार हो और बेशर्मी न हो ये कैसे संभव हो सकता है। अपराधी मध्‍य प्रदेश में घुसता है,फोटो सूट कराता है तब एमपीी पुलिस कहां रहती है? अपराधी गार्ड से अपनी पहचान बताता है और तब पुलिस आती है। अपराधी की उप्र से मप्र की यात्रा से प्रतीत होता है कि भाजपा सरकारों में उसकी भारी पैठ है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com