Wednesday - 1 April 2020 - 8:08 PM

CCTV पर टेप चिपकाकर लुटेरों ने तोड़ी ATM, मुंबई मुख्यालय में बजा अलार्म

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। कृष्णानगर थाना क्षेत्र में वीआईपी रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में एक गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक तीन आरोपी एटीएम बूथ को लूट रहे थे।

उन्होंने सीसीटीवी पर टेप भी चिपका दिया था, लेकिन कैश-ट्रे के टूटते ही एटीएम का अलार्म मुंबई स्थित मुख्यालय पर बजने लगा। इसके बाद सूचना पर पहुंची कृष्णानगर पुलिस ने तीन आरोपियों को मौके से दबोच लिया। इसमें एक नाबालिग है।

100 करोड़ से हटेगी काम पर पड़ी धूल

डीसीपी मध्य दिनेश सिंह ने कहा कि पकड़े गए शातिरों में आशियाना के सेक्टर-एच निवासी मोहित राजपूत व कृष्णानगर के आजादनगर का शुभम रावत के अलावा एक नाबालिग है। पूछताछ में आरोपियों ने कई वारदात में शामिल होने की बात कबूली है। पुलिस कॉल डिटेल के जरिए अन्य वारदातों की जानकारी जुटा रही है।

इंडोनेशिया के यूनिवर्सिटी में पढ़ाया जाएगा ‘BJP’ का इतिहास

पुलिस के मुताबिक शनिवार की तड़के तीनों शातिर आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम बूथ में घुसे थे। पहले सीसीटीवी कैमरे पर टेप चिपकाकर बंद करने की कोशिश की। इसके बाद कैश ट्रे तोड़ने की कोशिश की। ट्रे टूटते ही एटीएम बूथ का अलार्म मुंबई स्थित मुख्यालय पर बजने लगा। वहां से बैंक अधिकारियों ने तत्काल कृष्णानगर थाने को चोरी की सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बाहर एक बाइक खड़ी थी, जहां एक नाबालिग खड़ा था। पुलिस को देखते ही उसने अंदर अपने साथियों को इशारा किया। इस पर तीनों भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर उन्हें दबोच लिया।

इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

एसीपी कृष्णानगर अमित कुमार राय के मुताबिक आरोपी दो-दो के गुट में बंटकर वारदात अंजाम देते थे। एक युवक एटीएम बूथ की रेकी करता था। इसके बाद मोहित व शुभम अंदर जाकर एटीएम का कैश ट्रे वाला हिस्सा काटते थे और नकदी लेकर भाग निकलते थे। जबकि नाबालिग एटीएम बूथ के बाहर नजर रखता था।

अमेरिकी राष्ट्रपति की आगरा यात्रा में तैनात रहेगा विशेष दस्ता: DGP

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com