Monday - 21 June 2021 - 10:40 PM

अपराध के दलदल में उतर गया यूपी सरकार का रिटायर्ड अधिकारी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक रिटायर्ड अधिकारी ने अपने गुस्से पर काबू न रख पाने की वजह से अपराध के ऐसे दलदल में पैर रख दिया कि बाक़ी की ज़िन्दगी उसे जेल में अपराधियों की तरह से बितानी पड़ सकती है.

मामला रामपुर के छिद्दवाला गाँव का है. इस गाँव में बरेली से रिटायर हुए जिला सूचना अधिकारी सोमपाल सिंह रहते हैं. रिटायरमेंट के बाद भी अपने गाँव में वह उसी पुरानी हनक के साथ रहते हैं. उन्होंने दरवाज़े पर लगी अपनी नेमप्लेट में क्लास वन अधिकारी यूपी गवर्नमेंट लिख रखा है.

जानकारी के अनुसार सोमपाल के घर पर हूरवती नाम की महिला झाडू-पोछा करने का काम करती थी. वह दो दिन तक काम करने नहीं आयी तो सोमपाल उसके घर पहुँच गया. हूरवती ने दरवाज़ा नहीं खोला और अन्दर से ही कह दिया कि वह उसके घर पर काम नहीं करेगी. सोमपाल उस वक्त तो अपने घर लौट गया लेकिन अगले ही दिन वह तमंचा लेकर उसके घर पहुँच गया.

सोमपाल ने पहले तो हूरवती की पिटाई की फिर उसके सर से सटाकर तमंचे से फायर कर दिया. हूरवती की मौके पर ही मौत हो गई. बेटी ने उसका विरोध किया तो उसके सर पर तमंचे की बट मारकर उसे घायल कर दिया.

पुलिस ने सोमपाल को 315 बोर के तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ के दौरान उसके चेहरे पर ज़रा भी पछतावा नहीं दिखा. वह बोला कि हत्या हो गई बस.

यह भी पढ़ें : प्रकाश झा की इस वेब सीरीज को 90 करोड़ लोगों ने देखा

यह भी पढ़ें : हैप्पी बर्थडे शेखर कपूर : जिसने बालीवुड से हालीवुड तक डंका बजाया

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : 28 बरस हो गए राम को बेघर हुए

यह भी पढ़ें : कार बेचने वाले इस गिरोह की कहानी सुनकर पुलिस भी रह गई सन्न

यह रिटायर्ड अधिकारी बददिमाग किस्म का व्यक्ति है. घरेलू झगड़े की वजह से इसकी पत्नी इसे छोड़कर जा चुकी है. इसी वजह से घर के काम के लिए इसने नौकरानी लगाई थी. उसने काम छोड़ दिया तो इसने उसकी हत्या कर दी.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com