Saturday - 28 January 2023 - 9:36 PM

Raksha Bandhan 2022: इस बार बहनों की पहली पसंद बनी ये राखियां, युवाओं में बढ़ी डिमांड

जुबिली न्यूज डेस्क

भाई और बहन के अटूट प्रेम के त्यौहार रक्षाबंधन के मौके पर उनके भाईयों के हाथों की कलाई सूनी ना रहे इसके लिए बहनें राखियों की खरीदारी में जुटी हैं। मार्केट में तरह-तरह की राखियां मौजूद हैं। लेकिन इस बार खासतौर पर मोदी-योगी और बुलडोजर राखी का क्रेज देखा जा रहा है। कोरोना की महामारी के चलते दो साल के बाद रक्षाबंधन के त्यौहार पर बाजारों में रौनक देखी जा रही है। तरह-तरह की राखियों से राखी के बाजार सजे हुए हैं। लेकिन इस बार राखी के बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड योगी- मोदी राखी और बुलडोजर राखी की है।

मोदी- योगी सरकार में जहां कई विकास कार्य हुए हैं। वहीं महिलाएं भी खुद को पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रही हैं। जिसके चलते आज हम लोग सुरक्षित हैं और रक्षाबंधन का त्यौहार खुशी खुशी मना पा रहे हैं। बहनों का कहना है कि यूपी में योगी सरकार माफियाओं पर बुलडोजर चला रही है। यही वजह है कि लोगों को बुलडोजर की राखियां भी खूब भा रही हैं।

लोगों का कहना है कि अपराध के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई से बुलडोजर राखी खरीदने आयी हैं। राखी बेचने वाले दुकानदार का कहना है कि दो साल बाद राखी बाजार में अच्छा कारोबार हो रहा है। उनके मुताबिक मार्केट में ट्रेडिशनल राखियों से लेकर बच्चों के लिए कार्टून और क्रिकेट के खिलाड़ियों वाली राखियां मौजूद हैं। लेकिन इस बार खासतौर पर मार्केट में लांच की गई बुलडोजर राखी की सबसे ज्यादा डिमांड है। इसके साथ ही मोदी और योगी की राखी भी बहनों की पहली पसंद बनी हुई है।

ये भी पढ़ें-ये है प्लान 144, जानें बीजेपी शिवसेना को कैसे देगी मात

ये भी पढ़ें-बिजनौर की महिला ने न्यूयॉर्क में की आत्महत्या, वजह जानकर होंगे हैरान

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com