Wednesday - 28 September 2022 - 8:23 AM

बिजनौर की महिला ने न्यूयॉर्क में की आत्महत्या, वजह जानकर होंगे हैरान

जुबिली न्यूज डेस्क

शादी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला  है। और ये फैसला अगर गलत साबित हो जाे तो पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। न्यूयॉर्क में भारतीय मूल की महिला ने घरेलू हिंसा से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए इसके पीछे की वजह को बताया। आईए जाते है…

शराब पीकर रोज करता था पिटाई

न्यूयॉर्क में 30 वर्षीय भारतीय मूल की महिला ने घरेलू हिंसा से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। महिला की पहचान उत्तर प्रदेश के बिजनौर की निवासी मनदीप कौर के रूप में हुई है। 2015 में उसकी शादी रंजोधबीर सिंह संधू से हुई थी। शादी के तीन साल बाद दोनों न्यूयॉर्क चले गए और वहीं बस गए। मनदीप ने वीडियो में आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसका पति उसको पीटता था, लेकिन उसे लगा न्यूयॉर्क शिफ्ट होने के बाद सब बदल जाएगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। मनदीप कहती हैं, यहां आने के बाद वह रोज शराब पीकर उसे पीटने लगा। मनदीप वीडियो में कहती हैं, मैंने पिछले आठ सालों से यह सबकुछ यह सोचकर बर्दाश्त किया कि वह एक दिन सुधर जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उसने आठ सालों तक मेरे साथ मारपीट की। मुझे यातनाएं दीं। मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती।

दूसरी महिलाओं के साथ था अफेयर 

महिला ने पति पर अफेयर का भी आरोप लगाया हैं। वह पंजाबी में कहती हैं कि उसके पति का दूसरी महिलाओं के साथ चक्कर भी है। यह उनके साथ ही रहता है और विरोध करने पर मारता है। मनदीप ने बताया, मायके वालों ने हमारे बीच सुलह की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं सुधरा। मनदीप ने आरोप लगाया कि उसके पति ने तीन दिनों तक उसका अपहरण किया और उसकी पिटाई की। इसके बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। हालांकि, माफी मांगने पर मनदीप ने उसे माफ कर दिया।

ये भी पढ़ें-Friendship Day 2022:अगस्त के पहले रविवार को ही क्यों मनाया जाता है ये दिन, जानें वजह

बेटा पैदा न करने पर करता था पिटाई 

मनदीप की दो बेटियां भी हैं। इसमें एक की उम्र छह साल की तो दूसरी की चार साल है। मनदीप की बहन कुलदीप ने आरोप लगाया कि बेटी पैदा होने पर मनदीप का पति रंजोधबीर उसे मारता था। वह दहेज में 50 लाख रुपये और मनदीप से एक बेटा चाहता था। इस मामले में मनदीप के पिता ने बिजनौर के नजीबाबाद थाने में पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं न्यूयॉर्क पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-रंगीनमिजाज फार्मासिस्ट पहले लड़कियों से दोस्ती करता था और फिर Nude Video लेकिन…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com