Tuesday - 30 November 2021 - 8:33 PM

राज कुंद्रा को फिर नहीं मिली कोर्ट से राहत, 14 दिन POLICE कस्टडी में रहेंगे

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजसनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। पोर्नोग्राफी केस अब उनके लिए गले की हड्डी बनता नजर आ रहा है और इस मामले में हर दिन नये-नये खुलासे देखने को मिल रहे हैं।

बिजसनेसमैन राज कुंद्रा को कोर्ट से भी राहत नहीं मिली है। जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजसनेसमैन राज कुंद्रा पर गम्भीर आरोप लगा है। इसमें उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें :  पोर्नोग्राफी मामले में खुलासा, टॉपलेस, न्यूड सीन्स शूट से पहले …

यह भी पढ़ें :  पूनम पांडे से लेकर शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा से खास कनेक्शन

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को 7 दिन की हिरासत की मांग की थी। हालांकि किला कोर्ट ने 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले राज को 27 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में भेजा गया था लेकिन मंगलवार को राज को राहत नहीं मिली और राज कुंद्रा को रिमांड के लिए किला कोर्ट ले जाया गया है। राज को किला कोर्ट में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें : कुंद्रा को पहले ही हो गया था गिरफ्तारी का अंदाजा, इसलिए किया था ये काम

यह भी पढ़ें : Tokyo Olympics : स्पेन से मुकाबले में भारतीय हॉकी टीम की बड़ी जीत

यह भी पढ़ें :  कोरोना को लेकर चीन का नया राग, कहा-अमेरिका की लैब से…

 कोर्ट में पुलिस ने क्या कहा

  • पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज़ कर दिए गए है. कोटक महिंद्रा बैंक में 1 करोड़ 13 लाख रुपये जमा है
  • क्राइम ब्रांच ने इस केस से जुड़े तमाम उन विक्टिम्स से अपील की है जो अभी तक सामने नहीं आये है. एक विक्टिम 26 जुलाई को क्राइम ब्रांच के सामने आई है और उसने अपना स्टेटमेंट भी क्राइम ब्रांच को दिया है
  • पुलिस ने एप्पल स्टोर से हाट्शाट की जानकारी माँगी तो पता चला इससे 1.64 करोड़ रुपये मिले है. गूगल से अभी पेमेंट की जानकारी आनी बाकी है
  • 24 जुलाई को जो रेड राज कुंद्रा के ऑफिस पर की गई उसमे फॉरेन ट्रांसिक्शन्स से जुड़ी फाइल्स मिली है
  • राज कुंद्रा के मोबाइल और रायन के Mac Book से Hotshots के रेवेन्यू और पेमेंट्स से जुड़े चैट्स मिले है

बीते 19 जुलाई को राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था और तभी से वह सलाखों के पीछे है। कुंद्रा के अलावा इस मामले में और भी कई लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। मामले की सुनवाई अदालत में जारी है।

एक रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया गया कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिसवालों को 25 लाख रुपये की रिश्वत भी दी थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com