Sunday - 1 August 2021 - 12:14 AM

पूनम पांडे से लेकर शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा से खास कनेक्शन

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कल रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में हुई है। मंगलवार के दिन उन्हें इस मामले में 23 तारीख तक पुलिस हिरासत में लिया गया है।

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर अब कई खुलासे हो रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े बिजनेस पर चर्चा होती है।

उधर राज कुंद्रा को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा होने के नाते अक्सर वो सुर्खियों में रहते हैं। अब गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा को लेकर अब कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : संसदीय दल की बैठक में मोदी ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें : यूरोपीय आयोग ने कहा- पेगासस जैसी घटनाएं पूरी तरह अस्वीकार्य

राज कुंद्रा को लेकर पूनम पांडे ने आरोप लगाया था और कहा था कि करार खत्म होने के बाद उनकी कंपनी ने उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल करती थी।

इसके आलावा शर्लिन चोपड़ा ने यहां तक कहा था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा थे। इसी साल फरवरी में एक अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन राज कुंद्रा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी। सागरिका ने कहा था कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

मालूम हो राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी, 2021 में केस दर्ज किया गया था। उन पर आरोप था कि वह पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर पब्लिश करने के बिजनेस में शामिल हैं।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले में अब तक कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मुंबई पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत मिले हैं। सोमवार की रात करीब 9 बजे राज कुंद्रा क्राइम ब्रांच के दफ्तर भायखला पहुंचे, वहां पुलिस ने करीब 2 घंटे तक पूछताछ की और फिर कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com