राहुल का मोदी पर हमला, कहा-कोरोना की दूसरी लहर का कारण है PM की नौटंकी

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। कोरोना काल में कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रही है। आलम तो यह है कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी लगातर केंद्र सरकार पर बरस रहे हैं।

राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता कर पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार है। इतना ही नहीं वैक्सीनेशन की रफ्तार को लेकर राहुल गांधी ने सवाल उठाया है।

राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार और प्रधानमंत्री को आज तक कोरोना समझ ही नहीं आया है। कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, कोरोना एक बदलती हुई बीमारी है।

आप इसको जितना समय और जगह देंगे ये उतना खतरनाक बनता जाएगा। ये दूसरी लहर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है, प्रधानमंत्री ने जो नौटंकी की, अपनी जिम्मेदारी पूरी नहीं की उसका कारण दूसरी लहर है। अगर वैक्सीनेशन इसी तरह से चलता गया तो मई 2024 में भारत की पूरी जनता का वैक्सीनेशन होगा

यह भी पढ़ें :  दुनिया के सबसे अनोखे बॉर्डर के बारे में कितना जानते हैं आप?

यह भी पढ़ें :  टीका लगाने वाला दुनिया का दूसरा देश बना भारत

राहुल गांधी यही नहीं रूके आगे उन्होंने कहा कि अगर इस रेट पर वैक्सीनेशन चलता गया तो तीसरी, चौथी और पांचवी लहर आएगी। हमारी मृत्यु दर झूठ है और सरकार इस झूठ को फैला रही है। सरकार को समझना चाहिए कि विपक्ष उनका दुश्मन नहीं है, विपक्ष उनको रास्ता दिखा रहा है।

कोरोना को लेकर राहत की खबर है। बीते 44 दिनों में पहली बार कोरोना के सबसे कम मामले आए हैं। बता दें कि देशभर में बीते 24 घंटों में कोरोना के कुल 1,86,364 नए मामले दर्ज किए गए हैं। भले ही यह संख्या बहुत कम नहीं है, पर पिछले दिनों के मुकाबले यह आंकड़ा राहत देने वाला है।

यह भी पढ़ें : कोरोना : तीसरी लहर से बच्चो को बचाने की तैयारियां तेज़

कोरोना के नए आंकड़े भले ही राहत दे रहे हो लेकिन कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा अब भी डरावना है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना से 3,660 लोगों की मौत हुई है। अब तक देश में कोरोना के चलते 315,235 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसके साथ ही भारत में कोरोना के कुल मामलों का आंकड़ा अब 2.75 करोड़ के पार पहुंच गया है। वहीं अस्पतालों से डिस्चार्ज होने वाले लोगों की संख्या इससे कहीं ज्यादा 2,59,459 रही है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com