पंजाब चुनाव: भगवंत मान ने दी अब CM चन्नी को अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती

जुबिली स्पेशल डेस्क

पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान और सूबे के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की जुबानी जंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने अब सूबे के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अब खुली चुनौती देते हुए कहा है मुख्यमंत्री चन्नी अगर हिम्मत हो तो उनके खिलाफ धुरी से चुनाव लड़कर दिखाए।

भगवंत मान ने कहा कि मैं चमकौर साहिब (चरणजीत चन्नी का निर्वाचन क्षेत्र) से नहीं लड़ सकता, क्योंकि यह एक आरक्षित सीट है, लेकिन वह धुरी से लड़ सकते हैं। मैं उनका स्वागत करता हूं।

यह भी पढ़ें :  यूपी में CM का चेहरा कौन ? अब प्रियंका गांधी ने दी सफाई 

यह भी पढ़ें :  भारत ने पाक से संचालित 35 यूट्यूब चैनलों को ब्लॉक करने का दिया निर्देश

यह भी पढ़ें :  कोरोना के चलते यूपी में 30 जनवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद

बता दे कि पंजाब में 2017 के चुनाव में आम आदमी पार्टी सूबे में दूसरे नंबर की पार्टी थी और इस बार नंबर वन बनने के लिए पूरा जोर लगा रही है। इस वजह से आम आदमी पार्टी के बड़े नेता पंजाब में सक्रिय हो गए है और लगातार जनता का दिल जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

हालांकि पंजाब में उसे कांग्रेस से कड़ी टक्कर जरूर मिल रही है। कांग्रेस ने भले ही अभी तक मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया हो लेकिन आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बनाया है।

भगवंत मान पंजाब के एक जानेमान हास्य कलाकर है और आम आदमी पार्टी के तरफ से लोकसभा के सदस्य है। पंजाब के संगरूर लोकसभा क्षेत्र से लगातार दो बार सांसद भगवंत मान है। हालांकि हास्य कलाकार में उनको काफी सुर्खियां मिली है लेकिन राजनीकि पारी उन्होंने मनप्रीत सिंह बादल की पंजाब पीपल्स पार्टी से की थी लेकिन बाद में उन्होंने केजरीवाल की पार्टी आम आदमी का दामन थाम लिया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com