यूपी में CM का चेहरा कौन ? अब प्रियंका गांधी ने दी सफाई

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बागडौर पूरी तरह प्रियंका गांधी के हाथ में हैं। वह पिछले काफी समय से यूपी में कांग्रेस को जिंदा करने के लिए मेहनत कर रही हैं।

उत्तर प्रदेश विधान चुनाव प्रियंका गांधी लड़ेंगी या नहीं यह तो उन्होंने साफ नहीं किया है, लेकिन यह स्पष्टï कर दिया है कि वह मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार हैं।

जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस पंजाब की तरह यूपी में सामूहिक चेहरे के साथ लड़ेगी? या आप चेहरा होंगी? इस पर प्रियंका ने कहा, ”आपको किसी और का चेहरा दिख रहा है यूपी में कांग्रेस पार्टी की तरफ से?” दोबारा पूछे जाने पर कि क्या आप चेहरा हैं? प्रियंका ने कहा, ”दिख तो रहा है ना सब जगह मेरा चेहरा।

यह भी पढ़ें : कोरोना : देश में पिछले 24 घंटों में 3 लाख 47 हजार केस दर्ज, 703 की मौत

यह भी पढ़ें :  क्या Delhi में हटने वाला है वीकेंड कर्फ्यू ?

अब प्रियंका गांधी ने अपने इस बयान पर सफाई दी है। उन्होंने देश की जानी-मानी न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा है कि मेरी पार्टी कहीं-कहीं पर ये तय करती है कि CM का चेहरा कौन बनेगा और कहीं पर तय नहीं करती है। ये पार्टी का तरीका है। मैं ये नहीं कह रही हूं कि CM का चेहरा मैं ही हूं। वो मैंने चिढ़ कर कह दिया क्योंकि बार-बार वो ही सवाल पूछे जा रहे हैं।”

इस पहले कल जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से पूछा गया कि क्या वह योगी और अखिलेश की तरह चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने एक बार फिर कहा कि अभी इस पर फैसला नहीं लिया गया है। कांग्रेस महासचिव ने कहा, ”यदि यह तय होगा तो आपको पता चल जाएगा। अभी तक हमने यह तय नहीं किया है।”

यह भी पढ़ें :  सीएम योगी के खिलाफ चंद्रशेखर का समर्थन करेगी सपा?

यह भी पढ़ें : कोरोना : देश में पिछले 24 घंटों में 3 लाख 47 हजार केस दर्ज, 703 की मौत

प्रियंका गांधी ने कल यूपी विस चुनाव के लिए मेनिफेस्टो जारी किया। इस मौके पर यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने पर 20 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com