Thursday - 6 May 2021 - 5:59 PM

मास्क नहीं पहनने पर POLICE ने किया ऐसा काम,आप भी कहेंगे- वाह

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर रफ़्तार पकड़ता नज़र आ रहा है। आलम तो यह है की इस वजह से सरकार की नींद भी उड़ती नज़र आ रही है।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले को देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन लगाने जैसा हालात पैदा होते नज़र आ रहे हैं। सरकार बार बार लोगों से कह रही है कि सावधान रहे लेकिन कुछ लोगों पर इसका असर नज़र नहीं आ रहा है।

इतना ही नहीं सार्वजनिक जगहों पर लोगों मास्क (Mask) और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन नहीं किया जा रहा है। ऐसे लोगों पर कड़ा एक्शन लेने की तैयारी है।

ऐसा लोगो पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन सख्ती भी कर रहा है। मेरठ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते है कि ई रिक्श में तीन लोग सवार है और इसमें से दो लोगों ने मास्क नहीं पहन रखा है।

ये भी पढ़े : भारत में आज पैदा हुए बच्चे कितने साल जिंदा रहेंगे?

ये भी पढ़े : म्यांमार के सांसद भी भागकर आए भारत

ये भी पढ़े :  प्रशांत किशोर के वायरल ऑडियो चैट में क्या है?

ये भी पढ़े :नॉर्वे के PM पर क्यों लगा 1.75 लाख रुपये का जुर्माना

ये भी पढ़े : वैक्सीन की किल्लत के बीच कैसे पूरा होगा ‘उत्सव’

ये भी पढ़े : म्यांमार के सांसद भी भागकर आए भारत

ये भी पढ़े :  प्रशांत किशोर के वायरल ऑडियो चैट में क्या है?

इस वजह से पुलिस इन्हें रोक लिया और फिर पुलिस ने उन दोनों की शर्ट और बनियान उतरवाकर चेहरे पर मास्क की जगह बांधने को कहा और दोनों ही नौजवानों को ऐसा करना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com