Tuesday - 29 November 2022 - 3:36 PM

राहुल गांधी बोले- प्रधानमंत्री जी, क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?

पीएम नरेंद्र मोदी

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर अमेठी के ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा है कि फैक्ट्री में पिछले कई सालों से छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा,

“ प्रधानमंत्री जी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था। पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है। कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला। क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?”

 

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने अमेठी दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ अमेठी को बड़ी सौगात दी। पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का उद्घाटन किया।

इस फैक्ट्री में करीब साढ़े सात लाख AK-203 राइफल बनाई जाएंगी। इसके अलावा पीएम मोदी ने 538 परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने दावा किया था कि यहां के हथियार फैक्ट्री में कुछ नहीं बन रहा था। उन्होंने कहा,

 “2007 में जब फैक्ट्री का शिलान्यास किया गया था, तब कहा गया था कि 2010 से इसमें काम शुरू हो जाएगा। पहले की सरकार तीन साल तक यह तय नहीं कर पाई कि इसमें कौन से हथियार बनेंगे। उसे जमीन भी नहीं मिली। इमारत 2013 तक लटकी रही।”

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के इसी दावे को झूठा करार दिया है, जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि शिलान्यास के बाद फैक्ट्री में कोई हथियार बन ही नहीं रहे थे।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com