Thursday - 2 February 2023 - 7:41 PM

Video : PM मोदी ने शी जिनपिंग से मिलाया हाथ और कुछ बोले…

जुबिली स्पेशल डेस्क

मौजूदा समय में सोशल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई सोशल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग एक दूसरे से जुड़े रहते हैं।

सोशल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है। हालांकि कुछ लोग सोशल मीडिया के सहारे रातों-रात स्टार बन जाते हैं।

दरअसल ऐसे लोग सोशल मीडिया पर कोई वीडियो पोस्ट कर स्टार बन जाते हैं। मौजूदा वक्त में किसी भी घटना का वीडियो वायरल हो जाता है। चाहे वो खेल के मैदान का हो या फिर राजनीतिक के क्षेत्र का हो।

ये वीडियो पीएम मोदी शी जिनपिंग का। G20 नेताओं के रात्रि भोज पर पीएम मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की मुलाकात हुई है / दोनों की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देख सकते है कि पीएम मोदी और शी जिनपिंग ने हाथ मिलाया और कुछ बोले, शी जिनपिंग बस सुनते और देखते रहे।

इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो की ओर से आयोजित जी-20 रात्रिभोज में पीएम मोदी और शी जिनपिंग की मुलाकात हुई है। अप्रैल 2020 में लद्दाख में चीनी सेना और भारतीय सेना के गतिरोध के बाद दोनों नेताओं ये पहली बैठक है।

ये भी पढ़ें-सारा अली खान से अपने रिश्ते को लेकर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी, खोले कई राज

ये भी पढ़ें-पहले मरीज को टॉयलेट जबरन दरवाजे को बंद कर SEX…अपनी हवस …

दो दिवसीय जी-20 शिखर सम्मेलन मंगलवार से शुरू हुआ है और इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक समेत दुनिया की 20 प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं वाले देशों के नेता शामिल हुए हैं।

जी-20 सम्मेलन के सत्र में हिस्सा लेने के बाद पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय के कार्यक्रम में भी शिरकत की थी। इस दौरान पीएम मोदी वहां मौजूद लोगों को संबोधित भी किया था।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com