Monday - 6 February 2023 - 12:39 PM

IPL-12 : रसेल की आंधी से चैलेंजर्स फिर फिसड्डी

स्पोर्ट्स डेस्क

बेंगलुरु। कैरेबियाई तूफान रसेल की मात्र 13 गेंदों 48 रन की शानदार पारी के बदौलत कोलकाता नाईट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को शुक्रवार को आईपीएल-12 मुकाबले में पांच विकेट से पराजित कर दिया। इस तरह से विराट कोहली की टीम को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा है। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 205 रन का भारी-भरकम स्कोर बनाया। इस स्कोर में कप्तान विराट कोहली ने शानदार (84) और स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (63) की तेज पारी खेली। जवाब में केकेआर ने 19.1 ओवर में पांच विकेट 206 रन बनाकर मैच अपने पाले में कर लिया।

पहली बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

आईपीएल में अब तक रनों के लिए जूझ रहे विराट ने पहली बार मौजूदा सीजन में बल्ले से कमाल दिखाते हुए दिखे। विराट ने 49 गेंदों पर तेज 84 रन बनाये। उन्होंने इस दौरानं नौ चौके और दो छक्के जड़कर केकेआर के गेंदबाजों के होश उड़ गए। इसके बाद डिविलियर्स ने 32 गेंदों पर 63 रन में पांच चौके और चार छक्के जड़े। माक्स स्टॉयनिस ने 13 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के के सहारे नाबाद 28 रन का योगदान दिया।

रसेल आंधी में उड़ी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु


आंद्रे रसेल ने 13 गेंदों पर सात छक्के और एक चौके की मदद से 48 रनों की नाबाद पारी खेल कर एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के अरमान से पानी फेर दिया। रसेल ने 19वें ओवर में पूरा मैच का पासा पलटते हुए चार छक्के और एक चौका मार बेंगलुरु की हार की ओर ढकेल दिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com