Wednesday - 29 November 2023 - 2:37 PM

पठान का ट्रेलर जारी, देश के लिए लड़ते दिखे शाहरुख खान, एक्शन ने जीता दिल

जुबिली न्यूज डेस्क

मुंबई. साल 2023 की पहली सबसे बड़ी बॉलीवुड मूवी कोई आ रही है तो वह ‘पठान’ है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के जरिए लम्बे समय बाद शाहरुख खान कमबैक कर रहे हैं. यही कारण है कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह था. ट्रेलर जारी होते ही टॉकिंग पॉइंट बन गया और सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है.

पूरे ट्रेलर में शाहरुख ही छाए

ट्रेलर में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन कोई है तो वह है शाहरुख खान. पूरे ट्रेलर में शाहरुख ही छाए हुए हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. दीपिका अपने ग्लैम लुक से तो जॉन अपने टफ लुक से इम्प्रेस कर रहे हैं. फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

‘पठान’ के ट्रेलर में दिखा फुल ऑन एक्शन

फिल्म के पूरे ट्रेलर में फुल ऑन एक्शन नजर आया. फिल्म के वीएफएक्स पर भी काफी काम किया गया है. फिल्म में खास तौर पर हवाई एक्शन पर फोकस किया गया है. ट्रेलर में स्टंट सीन आकर्षित कर रहे हैं. इसके अलावा डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा का अंदाज भी लोगों को लुभा रहा है.

ये भी पढ़ें-2024 : क्या मोदी के रास्ते में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सबसे बड़ा ख़तरा

बीते दिनों से विवादों में फंसी फिल्म

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ बीते दिनों से विवादों में फंसी हुई है. जब फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ तो यह भगवा बिकिनी के कारण विवादों में घिर गया था. कई जगहों पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग अब भी जारी है. गाने पर सेंसर की कैंची भी चल चुकी है. दूसरी तरफ, शाहरुख के फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज हैं और वे बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इस साल शाहरुख की तीन बड़ी फिल्में रलीज हो रही हैं.

ये भी पढ़ें-अब कर्णप्रयाग के घरों में आईं दरारें, उत्तराखंड में बढ़ता जा रहा खतरा

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com