Saturday - 16 January 2021 - 1:37 PM

देखिये ‘परिणीति चोपड़ा’ की ‘द गर्ल ऑन ट्रेन’ का टीजर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुंबई। ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीज़र और पहला लुक रिलीज हो हो गया है। नेटफ्लिक्स पर आने वाली यह फिल्म सस्पेंस से भरी हुई है। टीजर देखने पर आपको लगेगा कि फिल्म काफी रहस्यमयी होने वाली है। इसमें परिणीति चोपड़ा एक शराबी महिला के रूप में दिखाई देती हैं, जो फिल्म में नैरेटर भी हैं।

टीज़र में कोई भी डायलॉग नहीं है, यही कारण है कि हम केवल परिणीति के बिगड़ते मूड और शारीरिक स्थिति से फिल्म में होने वाली चीजों का अंदाजाभर लगा सकते हैं।

ये भी पढ़े: जान्हवी कपूर ने किया जबरदस्त बेली डांस, वीडियो हुआ वायरल, देखा क्या आपने

ये भी पढ़े: सावधान! कहीं वैक्सीन के चक्कर में आप हो न जाये कंगाल

रिभू दासगुप्ता के डायरेक्शन में बन रही परिणीति की आने वाली थ्रिलर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा कीर्ति कुल्हारी और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ इसी नाम से बनी अंग्रेजी फिल्म का हिंदी रीमेक है।

ये भी पढ़े: तो क्या वैक्सीन आते ही डर गया कोरोना …

ये भी पढ़े: गोरखपुर महोत्‍सव में CM योगी बोले- झील में जल्‍द उतरेगा सी-प्‍लेन

यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म मई 2020 में ही रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज टल गई। अब थिएटर्स के बजाय इसे ऑनलाइन ही रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 26 फरवरी 2021 को नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

फिल्म में परिणीति चोपड़ा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो रोजाना ट्रेन में सफर करती है और फिर एक दिन अजीब स्थिति में फंस जाती है। यह फिल्म इसी नाम से लिखे गए पॉला हॉकिंस के इंग्लिश नॉवल पर बनी है। अंग्रेजी फिल्म में परिणीति चोपड़ा वाला किरदार ऐमिली ब्लंट ने निभाया था।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीष सरकार ने कहा ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ नेटफ्लिक्स के साथ कोलेबरेशन में हमारी पहली फिल्म है, साथ ही और भी बहुत कुछ आने वाला है। हम इस सस्पेंस थ्रिलर को लेकर काफी उत्साहित हैं, रिभु के संवेदनशील निर्देशन और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों की एक्टिंग इस फिल्म के लिए उत्साह को और बढ़ा रही है।

ये भी पढ़े: योगी सरकार के इस कदम से गरीब और मध्यम वर्गीय परिवार को मिलेगी राहत

ये भी पढ़े: ऐसे ही तापमान बढ़ता रहा तो बढ़ जाएगी सूखे…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com