Wednesday - 5 August 2020 - 2:52 PM

सिर्फ इतने ही लोग देख पाएंगे IPL

जुबिली स्पेशल डेस्क

कोरोना काल में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज शुरू हो गई। इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। रोचक बात यह रही कि इस सीरीज में दर्शकों को स्टेडियम आना मना था। इसके साथ ही कोरोना काल में क्रिकेट बहाल हो गया है लेकिन आईसीसी टी-20 विश्व कप इस साल नहीं कराने का फैसला किया है।

टी-20 विश्व कप टलने के बाद आईपीएल का रास्ता साफ हो गया और आईपीएल का आगाज यूएई में होने जा रहा है। बीसीसीआई ने आखिर आईपीएल को कराने का सपना तब पूरा होने जा रहा है जब पूरा देश कोरोना की चपेट में है। आईपीएल के न होने से बीसीसीआई बड़ा नुकसान हो सकता था।

ये भी पढ़े: …तो लड़कियों के साथ पार्टी करता था ये क्रिकेटर

ये भी पढ़े: किसने उठाया सचिन की काबिलियत पर सवाल

इस वजह से आईपीएल को हर हाल में बीसीसीआई आयोजित करना चाहता है। अब सवाल है कि 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है आईपीएल बगैर दर्शक के होगा या नहीं। इसको लेकर तमाम कयास लगाया जा रहा है लेकिन यूएई से मिली जानकारी के अनुसार दर्शकों की मौजूदगी में ही आईपीएल मुकाबले खेले जाएगे लेकिन इसमें काफी बदलाव किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: B’DAY SPL : वाकई ‘दीवार’ थी असरदार  

ये भी पढ़े: B’DAY SPL : माही ने वो किया जो किसी ने नहीं सोचा

बीसीसीआई से लेकर फ्रेंंचाइजी और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच मंथन चल रहा है और दर्शकों को स्टेडियम में लाने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटे हैं। जानकारी के मुताबिक स्टेडियमों में 50 प्रतिशत दर्शकों की मौजूदगी के प्रयास किए जाएंगे। ऐसे में क्रिकेटरों को कोई परेशानी नहीं होगी।

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

ये भी पढ़े: … तो नहीं था WORLD CUP फाइनल फिक्स

ये भी पढ़े: बड़ी खबर : बूम-बूम अफरीदी को हुआ कोरोना

हालांकि बीसीसीआई किसी खतरे को मोलना नहीं चाहता है। उधर यूएई सरकार ने अभी इसपर कोई फैसला नहीं लिया है लेकिन यूएई में क्रिकेट की वापसी से वहां के लोगों में खुशी और उत्साह का माहौल है। बता दें कि कोरोना की वजह से कई सीरीज को टाल दिया गया है। खेलों की दुनिया में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है। ओलम्पिक तक को टाल दिया गया है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com