Friday - 27 November 2020 - 12:26 PM

अब स्वास्थ्य मंत्री का भी विकेट गिराना चाहती है RJD

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार में एनडीए की सरकार बने हुए केवल कुछ दिन हुए है लेकिन सरकार के कई मंत्री को लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है। शिक्षा मंत्री डॉ. मेवालाल चौधरी को लेकर महागठबंधन ने मोर्चा खोल दिया था।

इसका नतीजा यह हुआ कि भ्रष्टाचार के आरोपों पर बिहार के नवनियुक्त शिक्षा मंत्री डॉ. मेवालाल चौधरी को अपना पद छोडऩा पड़ा है। अब आरजेडी ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को फौरन मंत्रिमंडल से बाहर करने की मांग कर रहा है।

RJD के वरिष्ठ  नेता मनोज झा ने इस पूरे मामले पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि राज्य में पूरे कोरोनाकाल में स्वास्थ्य सेवा लचर थी, लेकिन उन्हें फिर से उसी विभाग का मंत्री बना दिया गया है।

यह भी पढ़ें : देश-दुनिया को हर साल सम्मोहित करती है छठ की छटा

यह भी पढ़ें : वायु प्रदूषण की वजह से सोनिया गांधी की तबियत बिगड़ी, डाक्टरों ने दी यह सलाह

यह भी पढ़ें : अहमदाबाद में रात के कर्फ्यू का एलान

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : नमस्ते ट्रम्प

बिहार में स्वास्थ्य विभाग में अलग चेहरा देना चाहिए, क्योंकि वह एक कठपुतली हैं जिनकी डोर कहीं और है। भाकपा-माले के राज्य सचिव कुणाल भी मंगल पांडेय जैसे मंत्रियों को भी तत्काल मंत्रिमंडल से बाहर की मांग कर रहे हैं।

इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री की बर्खास्तगी की मांग अब बिहार में जोर पकड़ रही है। हालांकि इस पूरे प्रकरण में सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। अब देखना होगा क्या बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का विकेट गिरता है या फिर वो अपने पद पर बने रहते हैं।।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com