Saturday - 4 February 2023 - 8:31 PM

नार्थ जोन की वेस्ट जोन से होगी खिताबी टक्कर 

लखनऊ। नार्थ जोन ने मैन ऑफ द मैच ऋषि धवन (तीन विकेट) की अगुवाई में धारदार गेंदबाजी के सहारे आल इंडिया एफसीआई इंटर जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरूवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में मुख्यालय, दिल्ली को सात विकेट से मात देते हुए फाइनल में जगह बना ली।
फूड कारपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआई), क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ के तत्वावधान में आयोजित इस टूर्नामेंट में चौथे दिन दूसरे सेमीफाइनल में वेस्ट जोन ने ईस्ट जोन को छह विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला कल नार्थ जोन व वेस्ट जोन के मध्य खेला जाएगा।

पहला सेमीफाइनलः नार्थ जोन ने मुख्यालय दिल्ली को सात विकेट से हराया

पार्थ रिपब्लिक मैदान पर पहले सेमीफाइनल में नार्थ जोन ने मुख्यालय दिल्ली को सात विकेट से हराया। मुख्यालय दिल्ली की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 82 रन बनाए। टीम से करन डागर (43 रन, 38 गेंद, पांच चौके, एक छक्का) ने सर्वाधिक रन बनाए जबकि अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके। नार्थ जोन से ऋषि धवन और मयंक मल्होत्रा ने तीन-तीन विकेट चटकाए। पंकज ठाकुर और मणि शर्मा को एक-एक विकेट मिला। जवाब में नार्थ जोन ने पारस डोगरा (नाबाद 40 रन, 36 गेंद, 4 चौके, एक छक्का), आयुष भारद्वाज (31 रन, 17 गेंद, दो चौके, तीन छक्के) की पारियों से 12.1 ओवर में मात्र तीन विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए। मुख्यालय दिल्ली से राजेंद्र बिष्ट, योगेेश शर्मा और शिवांक वशिष्ठ को एक-एक विकेट मिला।

दूसरा सेमीफाइनलः वेस्ट जोन ने ईस्ट जोन को छह विकेट से मात दी

वेस्ट जोन ने पार्थ रिपब्लिक मैदान पर दूसरे सेमीफाइनल में मैन ऑफ द मैच ओंकार गौरव (72) के अर्धशतक से ईस्ट जोन को छह विकेट से मात दी। ईस्ट जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋतिक राय चौधरी (45 रन, 19 गेंद, 8 चौके, एक छक्का), काजी जुनैद सैफी (41 रन, 41 गेंद, दो चौके, एक छक्का) और नीलव देबनाथ (35 रन, 30 गेंद, 3 चौके, एक छक्का) की पारियों से निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 145 रन बनाए। वेस्ट जोन से मुकुंद सोनकर ने दो विकेट चटकाए। नितिन सांलुके और संकेत को एक-एक विकेट मिला। जवाब में वेस्ट जोन ने ओंकार गौरव (72 रन, 41 गंेंद, 11 चौके, एक छक्का), संकेत पाण्डेय (31 रन, 34 गेंद, दो चौके, दो छक्के) और सिद्धेश (नाबाद 24 रन, 16 गेंद,तीन चौके) की पारियों से 18.5 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रन बना लिए। ईस्ट जोन से राजू हालदार ने दो जबकि कनिष्क सेठ व काजी जुनैद सैफी ने एक-एक विकेट चटकाया।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com