Wednesday - 1 February 2023 - 4:28 AM

अली फजल और ऋचा चड्ढा की संगीत-मेहंदी सेरेमनी की नई तस्वीरें आई सामने, देखें

जुबिली न्यूज डेस्क

अली और ऋचा के शादी के चर्चे काफी समय से चर्चे में है. फाइनली दोनों शादी के बंधन में बध गए है. ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिल्ली में शादी कर ली है. अली और ऋचा शादी के बाद लखनऊ पहुंच गए हैं. लखनऊ में अली का घर हैं और यहां निजी और करीबी लोगों के साथ रस्मों को निभा रहे हैं. लखनऊ में ऋचा और अली के मिलन का जश्न मनाया जा रहा है और एक पार्टी का आयोजन किया गया है.

शादी की अंतरंग तस्वीरें सामने आई

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की अंतरंग तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शामिल हैं.उनकी शादी की थीम नैचर से इंस्पायर थी.

अली फजल और ऋचा चड्ढा की मेहंदी और संगीत सेरेमनी में नैचर के प्रति उनका प्रेम साफ देखने को मिला है.अली और ऋचा की शादी में फूलों, जूट, लकड़ी की फल्ली आदि जैसे बहुत सारे नैचुरल एलिमेंट देखने को मिले.

दोनों ने ‘फूलों की होली खेली. उनके दोस्तों और परिवार ने उन्हें फूलों से नहलाया दिया.

कपल के लिए एक मज़ेदार सरप्राइज

इसके बाद रंगारंग सेटअप में ऋचा चड्ढा और उनकी सहेलियों ने मेहंदी लगवाई. शाम के बाद उनके दोस्तों और कजिंस ने परफॉर्मेंस भी दी. ऋचा की बचपन की दोस्त ने कपल के लिए एक मज़ेदार सरप्राइज परफॉर्मेंस दी.

ये भी पढ़ें-उत्तरकाशी में महसूस हुए भूकंप के झटके, घरों में आई दरारें, जानें कितनी थी तीव्रता

ऋचा चड्ढा के भाई ने उनके लिए एक गाना गाया और जमकर भांगड़ा भी किया. इसके बाद अली और ऋचा ने ‘फुकरे’ के ‘अंबरसरिया’ समेत 2 सॉन्ग पर परफॉर्म किया.

ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी को लेकर बेहद खुश हैं. इन तस्वीरों में उनकी खुशी को साफ देखा जा सकता है. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और सालों से शादी का इंतजार कर रहे थे.

अली फजल और ऋचा चड्ढा कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से शादी नहीं कर पा रहे थे. फाइनली दोनों शादी के बंधन में बध चुके हैं।

ये भी पढ़ें-इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com