Saturday - 3 December 2022 - 2:23 PM

शर्मनाक कांड में गिरफ्तार नेताजी: महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में….

जुबिली न्यूज डेस्क 

राजस्थान के पाली से बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां से भाजपा नेता को गिरफ्तार किया गया है। उनको गिरफ्तार करने के बाद अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा नेता निर्वस्त्र है और वे लगातार हाथ जोड़कर छोड़ देने की बात कह रहे हैं।  इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद भाजपा नेता के पक्ष ने महिला पर हनीट्रैप कर फंसाने का आरोप लगाया है । हांलाकि इस मामले में फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया  है।

महिला से करता था अश्लील चैटिंग की डिमांड 

पाली जिले के रानी थाना पुलिस ने इस घटनाक्रम की जांच पड़ताल करते हुए बताया कि स्थानीय नेता मोहनलाल जो कि बिजोवा मंडल के महामंत्री हैं उन्हें गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि मोहनलाल से कुछ दिन पहले एक महिला ने संपर्क किया था और किसी काम के बारे में बताया था । उसके बाद मोहनलाल लगातार उस महिला से फोन पर बातचीत करते रहे और अश्लील चैटिंग की डिमांड करते रहे।

 आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा  

बता दे कि गुरुवार रात नेताजी महिला के घर पहुंचे। उस समय महिला के घर कोई नहीं था। अचानक महिला के परिजन आ गए । इस दौरान परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। उसके बाद महिला वहां से रोती हुई खड़ी हो गई और महिला ने जबरन रेप का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता को बुरी तरह पीट दिया।  इस बीच उनके परिजनों ने वीडियो बना लिया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा  है।

ये भी पढ़ें-‘हर हर महादेव’ से शरद केलकर का मोशन पोस्टर हुआ, रिलीज डेट आई सामने

महिला पर हनीट्रैप पर फंसाने का आरोप

इससे पहले भी पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में मोहनलाल को गिरफ्तार किया और फिर  उन्हें रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि मोहनलाल का स्थानीय भू-माफिया विजय सिंह से जमीन को लेकर विवाद  चल रहा है। उधर महिला पर हनीट्रैप पर फंसाने का आरोप लगाया गया है। हालांकि महिला को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।  इस पूरे घटनाक्रम के बारे में अब पाली जिले के साथ-साथ जयपुर भाजपा मुख्यालय तक जानकारी भेजी गई है। इस घटना में पुलिस फिलहाल दोनों पहलुओं की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-शादी के बाद सबकुछ कर लिया लेकिन चार दिन बाद…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com