Thursday - 22 October 2020 - 11:15 PM

रिमांड पर लिया जाएगा करोड़पति पुलिस अधिकारी

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. अट्ठाइस साल पहले पुलिस इन्स्पेक्टर के रूप में नौकरी शुरू करने वाले तेलंगाना के असिस्टेंट कमिश्नर के पास 70 करोड़ रुपये की अवैध सम्पत्ति बरामद हुई है. तेलंगाना के एंटी करप्शन ब्यूरो ने लगातार मिल रही शिकायतों के बाद नरसिम्हा रेड्डी नाम के इस वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के कई ठिकानों पर एक साथ छापे मारे उनकी काली कमाई सामने आ गई.

70 करोड़ की अवैध सम्पत्ति के खुलासे के बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने रेड्डी को स्पेशल कोर्ट में पेश किया. मेडिकल जांच के बाद पूछताछ के लिए उन्हें रिमांड पर दिया जा सकता है. एंटी करप्शन ब्यूरो के निदेशक पूर्ण चन्द्र राव के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार नरसिम्हा रेड्डी के 25 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे गए. यह छापे करीमनगर, नालगोंडा, वारंगल, जनगाँव और आंध्रप्रदेश के अनंतपुर में मारे गए. जिसमे रेड्डी के पास अवैध सम्पत्ति की जानकारी मिली.

एंटी करप्शन ब्यूरो को अनंतपुर में 55 एकड़ कृषि योग्य ज़मीन, मधेपुर में साइबर टावर्स के सामने 1960 वर्ग गज के चार प्लाट, हफीजपेट में दो बड़े प्लाट, दो घर, एक कमर्शियल बिल्डिंग, 15 लाख रुपये बैंक में, दो बैंक लाकर के अलावा रियल स्टेट में निवेश की जानकारी मिली है.
यह भी पढ़ें : अखिलेश सरकार के अधूरे पुल से बीजेपी कैसे पूरा करेगी अपना सपना

यह भी पढ़ें : आसान नहीं है सुरेश अंगड़ी होना

यह भी पढ़ें : दिल्ली दंगे : अब वृंदा करात, सलमान खुर्शीद व उदित राज का आया नाम

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : वीर बहादुर का सपना पूरा कर रहे हैं योगी

तेलंगाना का एंटी करप्शन ब्यूरो राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों में से बड़े घोटालेबाजों की तलाश में लगा है. इसी महीने उसके रडार पर दो और वरिष्ठ अधिकारी आये थे. ताबड़तोड़ छापों में इन अधिकारियों के पास करोड़ों की सम्पत्ति का खुलासा हुआ. एंटी करप्शन ब्यूरो ने अघोषित सम्पत्ति को जब्त कर मामला अदालत को सौंप दिया है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com