Saturday - 18 September 2021 - 12:17 PM

लड़का युवती के LOVE में था पागल और एक दिया कर दिया ये कांड

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के इटावा में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां पर एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को मौत की नींद सुला दी है और खुद भी जहर खाकर जाने देने की कोशिश की है।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। एक  आशिक युवती के प्रेम में पागल हो चुका था और कुछ भी करने को तैयार था। हालांकि एक तरफा प्यार की वजह उसने युवती को मौत के घाट के उतार दिया है। इतना ही नहीं खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। इलाज के दौरान उसकी जिंदगी को बचा लिया गया है।

पूरी वारदात इटावा के थाना बकेवर क्षेत्र की बतायी जा रही है। मंडौली में रहने वाली 22 वर्षीय रुचि और 25 साल का अमित उर्फ खुशीलाल एमए द्वितीय वर्ष के छात्र थे।

यह भी पढ़ें : इस केस की तरफ लगी हैं लालू यादव के परिवार की निगाहें

यह भी पढ़ें : यूपी के हर मंडल मुख्यालय पर बनेंगे सैनिक स्कूल

दोनों एक ही जगह पढ़ते थे और कई सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन एक दिन लड़के को शक हुआ उसकी प्रेमिका किसी और से प्रेम करने लगी है और उसे धोखा दे रही है।

इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव दिया लेकिन उसकी प्रेमिका ने इसे ठुकरा दिया। ये बात लड़का बर्दाशत नहीं कर सका और उसने अपने हाथों से उसका कत्ल कर डाला है।

यह भी पढ़ें : खिलाड़ियों को योगी का तोहफा, खेल कोटे से मिलेगी नौकरी

यह भी पढ़ें : अब बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : फूलन देवी के बहाने से…

लड़के ने अपनी प्रेमिका को खेत में मार दिया। इस बात की जानकारी लड़की के घर वालों को हुई तो आनन-फानन में अपनी बेटी को अस्तपाल ले गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और वो दुनिया से रोकसत हो गई थी। लड़के ने अपना बचाव करने के लिए जहरीली दवा खा ली थी लेकिन उसकी जान किसी तरह से बच गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com