Sunday - 7 March 2021 - 11:40 PM

लखनऊ की वन और बी टीम की उम्दा जीत से शुरूआत

  • द्वितीय अशोक केसरवानी स्मारक मंडलीय पुरुष व महिला हैंडबॉल प्रतियोगिता
लखनऊ। लखनऊ की वन और बी टीम ने द्वितीय अशोक केसरवानी स्मारक मंडलीय पुरूष व महिला हैंडबॉल प्रतियोगिता में पहले दिन लीग मैचों में शानदार जीत से शुरूआत की। केडी सिंह बाबू स्टेडियम के हैंडबॉल कोर्ट पर लखनऊ जिला हैंडबॉल एसोसिएशन के तत्वावधान में खेली जा रही प्रतियोगिता में लखीमपुर ए, लखीमपुर और हरदोई की टीम ने भी अपने-अपने मैच जीतकर पूरे अंक जुटाए।

इससे पूर्व उद्घाटन मुख्य अतिथि भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष व यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन के महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय व विशिष्ट अतिथि हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के कोषाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके किया।

इस अवसर पर आयोजन सचिव मोहम्मद तौहीद, डा.सुमंत पाण्डेय के साथ अन्य मौजूद थे। मुख्य अतिथि ने इस अवसर पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों लखीमपुर टू के सुयश, सेंट ग्रैबिएल के जीशान, हरदोई के निहाल, मोहनलालगंज क अंकित श्रीवास्तव, मोहनलालगंज के राहुल दुबे, लखीमपुर के मोबीन, लखनऊ की शिवा व एसएसबी के मंजीत चुने गए।

लखनऊ वन ने हीरालाल यादव कॉलेज को एकतरफा 16-2 से हराया। इस मैच में मेजबान खिलाड़ियों ने शुरू से ही मैच में अपना दबदबा बना लिया और हाफ टाइम तक 10-1 की बढ़त बना ली थी। विजेता टीम से गोपाल ने पांच गोल दागे। उनका साथ देते हुए शुभम ने चार व अमन ने तीन गोल दागे।

एक अन्य मैच में लखनऊ बी टीम ने लखीमपुर टू टीम को 9-8 से मात दी। लखनऊ बी टीम से सर्वेश ने 5 और आदित्य ने दो गोल दागे। लखीमपुर टू से मोबीन अहमद ने सबसे ज्यादा तीन गोल दागे।

इसी के साथ दिन के पहले मैच में लखीमपुर ए टीम ने हीरालाल यादव स्कूल, सरोजनीनगर की टीम को 20-4 से मात दी। टीम की जीत में अभय सिंह ने चार जबकि सर्वेश अवस्थी, निशांत पाण्डेय, विमल तिवारी व विशाल कुमार ने तीन-तीन गोल दागे।

दूसरे मैच में मोहनलालगंज ने लखीमपुर -2 टीम को 18-12 से हराया। मोहनलालगंज की जीत में राहुल दुबे व रामलखन ने 7-7 गोल दागे। तीसरे मैच में लखीमपुर ने सैंट ग्रैबिएल को 10-3 से मात दी। लखीमपुर से अकेले सुयश अवसथी ने आठ गोल किए।

चौथे मैच मे हरदोई ने लखनऊ-2 टीम को 18-12 गोल से हराया। हरदोई की ओर से अभिजीत वर्मा ने 4 और सुमित ने आठ गोल दागे। लखनऊ-2 से जीशान व पंकज कुमार ने तीन-तीन गोल किए।

प्रतियोगिता का फाइनल मैच कल पुरुष वर्ग में लखनऊ वन और मोहनलालंगज के मध्य खेला जाएगा। इसके साथ महिला वर्ग का फाइनल लखनऊ और एसएसबी की टीम के मध्य खेला जाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com