Sunday - 26 September 2021 - 11:36 PM

कुंद्रा को पहले ही हो गया था गिरफ्तारी का अंदाजा, इसलिए किया था ये काम

जुबिली न्यूज डेस्क

पोर्नोग्राफी केस में जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्ठी के पति राज कुंद्रा को पहले ही अपने घिरने का अंदाजा हो गया है। इसलिए ऐहितायतन उन्होंने सबसे पहले अपना फोन बदल लिया था।

सूत्रों के अनुसार अपनी गिरफ्तारी के डर की वजह से ही कुंद्रा ने कुछ ही दिन पहले ही अपना फोन बदल लिया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मार्च में 9 लोगों को पोर्नोग्राफी रैकेट से जुड़े होने पर मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया गया था।

इन गिरफ्तारियों के बाद से ही राज कुंद्रा को भी डर सताने लगा था। इसीलिए उन्होंने ‘प्लान बी’ तैयार किया था ताकि जांच की आंच उन तक न आ सके।

प्लान बी के तहत कुंद्रा ने मार्च में अपना फोन बदल लिया था ताकि डिवाइस से कोई डाटा रिकवर न किया जा सके। एक अधिकारी के अनुसार, ‘ राज कुंद्रा से जब यह पूछा गया कि उनका पुराना फोन कहां है तो उन्होंने कहा कि मैंने उसे फेंक दिया है।’

कुंद्रा के इस बयान के बाद से पुलिस का मानना है कि उनके पुराने फोन में बहुत से सबूत थे, जिसके चलते कुंद्रा ने उसे फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस उस फोन की तलाश में जुटी है।

इतना ही नहीं मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक फाइनेंशियल ऑडिटर की नियुक्ति की है ताकि शिल्पा और राज कुंद्रा के मनी ट्रेल की जांच की जा सके।

यह भी पढ़ें : आमिर खान की बेटी आइरा की इस तस्वीर की क्यों हो रही है चर्चा

यह भी पढ़ें : पेगासस पर जांच से क्यों बच रही है मोदी सरकार

यह भी पढ़ें :  असम-मिजोरम के बीच आखिर किस बात का है तनाव

वहीं अपनी जांच में क्राइम ब्रांच ने पाया है कि बॉॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के ज्वाइंट अकाउंट्स से करोड़ों रुपये की ट्रांजेक्शंस हुई हैं। क्राइम ब्रांच को संदेह है कि हॉटशॉट्स और बॉली फेम ऐप्स से हुई कमाई इस खाते में आई थी।

मुंबई पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या ऐप्स से कमाई गई रकम को बिटकॉइन्स में निवेश किया गया था।

यह भी पढ़ें :कुंद्रा केस में आरोपी तनवीर हाशमी का खुलासा- पोर्न नहीं, न्यूड सीन…

यह भी पढ़ें : कर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, अब कौन बनेगा मुख्यमंत्री?

पुलिस ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को 10 अन्य लोगों के साथ पोर्नोग्राफी तैयार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता माना है।

राज कुंद्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 34 और पोर्नोग्राफी दिखाने के आरोप में 292 और 293 के तहत केस दर्ज किया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com