Thursday - 2 February 2023 - 1:03 PM

BJP विधायक ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र, कहा- मुख्तार को सजा दिलाने में करें मदद

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को भावुक चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने पूछा कि वोटबैंक की मजबूरी में आप क्यों एक कुख्यात अपराधी (मुख्तार अंसारी) को बचाने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि अलका राय के पति पूर्व विधायक कृष्णानंद राय थे, जिनकी हत्या कर दी गई थी। इसका आरोप मुख्तार पर है।

बीजेपी नेता कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर कहा,”आपकी पार्टी निर्लज्जता के साथ मुख़्तार अंसारी जैसे दुर्दांत अपराधी के साथ खुल कर खड़ी है जिसने तमाम निर्दोषों की बेरहमी से हत्या की है।”

यह भी पढ़ें : ‘बिहार में मुख्यमंत्री चुना जाना है प्रधानमंत्री नहीं’

यह भी पढ़ें :  क्या इशारा कर रही है बिहार मे तेजस्वी की रैलियां !

Image

अलका राय ने अपने पत्र में आगे लिखा,”प्रत्येक पीड़ित को उस क्षण की प्रतीक्षा है,जब मुख़्तार को उसके किए की कड़ी सज़ा मिलेगी। मुझे विश्वास है कि यदि आपके मन में थोड़ी भी संवेदना होगी तो आप ना सिर्फ मेरे पत्र का जवाब देंगी बल्कि मुख़्तार अंसारी को सज़ा दिलाने में मेरी मदद भी करेंगी।”

यह भी पढ़ें : मायावती को क्‍यों फायदा दिला रही है बीजेपी

यह भी पढ़ें : अब छोटे कारोबारी SMS के जरिए भर सकेंगे GST रिटर्न

बीजेपी विधायक अलका राय ने लिखा, ‘इंसाफ की आस में हमारा हर दिन व हर रात तिल-तिल कर गुजर रहा है। आप खुद भी एक महिला हैं। ऐसे में मेरा आपसे विनम्रता से सवाल है कि आप ऐसा क्यों कर रही हैं? क्या आपको हम जैसी अबलाओं का दर्द नहीं दिख रहा?’

बीजेपी विधायक अलका राय ने पूछा, ‘आज संपूर्ण उत्तर प्रदेश की जनता के मन में ये कौतूहल है कि मुख्तार को लेकर उठ रहे तमाम सवालों पर आखिर प्रियंका जी और राहुल जी खामोश क्यों हैं? आखिर वोटबैंक की मजबूरी में आप क्यों एक कुख्यात अपराधी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे आपके जवाब का इंतजार रहेगा।’

mukhtar ansari

बता दें कि मुख्तार अंसारी को फर्जी कागजात के आधार पर 1990 में शस्त्र लाइसेंस लेने के मामले में वारंट-बी जारी हुआ है। ऐसे में मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से लाने जनपद पुलिस गई थी लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा। डॉक्टरों ने मुख्तार अंसारी की रीढ़ की हड़्डी में समस्या, मधुमेह और डिप्रेशन की बीमारी से पीड़ित बताते हुए तीन माह तक बेड रेस्ट की सलाह दी है। जेल प्रशासन ने यूपी पुलिस को मना किया है कि मुख्तार अंसारी इतना लंबा सफर करने के लिए सक्षम नहीं है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com