Saturday - 28 January 2023 - 10:43 PM

‘किसी का भाई किसी की जान’ में 800 डांसर के साथ जानें क्या करेंगे सलमान

जुबिली न्यूज डेस्क

सलमान खान की आने वाली फिल्मों को लेकर फैंस हमेशा ही उत्साहित रहते है, लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज को लेकर ऑडियंस कई गुना ज्यादा उत्सुक नजर आ रही है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है. एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं.

800 डांसर के साथ डांस

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म के एक गाने को दोबारा शूट करने के बारे में विचार कर रहे हैं. सलमान खान गाने को और भी ग्रैंड बनाना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के उस गाने में करीबन 800 डांसर डांस करते नजर आएंगे. इसके अलावा गाना मुख्य रूप से पूजा हेगड़े और सलमान खान के साथ ही अन्य चार कपल्स पर भी फिल्माया जाएगा.

ग्रैंड बनाना चाहते हैं सलमान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान इस फिल्म के हर विभाग को देख रहे हैं, और चाहते हैं कि फिल्म अच्छी दिखे. उनकी फिल्म का गाना काफी वाइब्रेंट और कलरफुल होगा. बता दें, पहले इस गाने की शूटिंग छत पर होने वाली थी, लेकिन सलमान खान के मुताबिक वह काफी छोटी जगह होती. सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ को ग्रैंड बनाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने कहानी को भी उस हिसाब से बदल दिया है. बता दें, सलमान खान के इस गाने को जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है. जानी ने ही फिल्म ‘राधे’ में उनके गाने ‘सीटी मार’ को कोरियोग्राफ किया था.

ये भी पढ़ें-दुख, तनाव और अवसाद समूचे विश्व की समस्या, भारत का योग विज्ञान में ठोस उपचार

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है. इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-गांधी से गांधी तक : पॉलिटिशियन को सूट करती है पदयात्रा

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com