Friday - 2 December 2022 - 9:01 PM

शराब…ड्रग्स… SEX वीडियो…पॉर्न FILM और फिर एक झटके में …

जुबिली स्पेशल डेस्क

खेलों की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी जो अपने प्रदर्शन के बल पर दुनिया जीतने का हौसला दिखाते हैं लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी खासकर महिला जो अपने एक गलत कदम से अपने करियर को तबाह बर्बाद एक झटके में कर लेती है।

आज हम आपको ऐसी महिला पहवालन की स्टोरी बताने जा रहे हैं जिसका अच्छा खासा करियर एक गलत कदम की वजह से खत्म हो गया। विश्व खेल पटल पर कई ऐसे एथलीट हैं जो बहुत ज्यादा प्रतिभावान होते हैं। इस वजह से उनके फैंस की तादाद भी ज्यादा होती है।

उनपर फैंस के प्यार के साथ-साथ बेशुमार पैसा भी खूब बरसता है। कई ऐसे खिलाड़ी जो शोहरत और दौलत के सहारे बरसों तक खेलों की दुनिया पर राज करतेहैं लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी जिसे सबकुछ मिला लेकिन बाद में वो इस कामयाबी पर ज्यादा दिन तक रही रह सका और उसके करियर का अंत काफी दुखत रहा।

दुनिया की नम्बर वन एथलीट और पहलवान सुपरस्टार चाइना की ताकत के आगे दुनिया के कई पहलवान डरते और घबराते हैं। इतना ही नहीं पुरुष पहलवानों की भी एक नहीं चलती थी उनके आगे महिला पहलवान तो उनके आगे कही नहीं टिकती थी।

उसने की WWE की दुनिया में कदम रखा और खूब सारे पैसे कमाये लेकिन बाद में उसकी एक गलती की वजह न सिर्फ करियर गया बल्कि उसकी जिंदगी भी खत्म हो गई। चाइना (Chyna) का असली नाम जोएन लॉरर था।

इस महिला पहलवान ने 1995 में प्रैक्टिस शुरू की और 16 फरवरी 1997 को चाइना ने WWE में डेब्यू किया।2000 में चाइना ने किंग ऑफ द रिंग खिताब जीता और वो पूरी दुनिया में जैसे स्टार सी बन गईं. हालांकि इसी दौरान चाइना ने नवंबर 2000 में प्लेबॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट किया और इससे WWE में बवाल सा खड़ा हो गया।

साल 2004 में चाइना ने पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रख लिया और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक निजी सेक्स टेप बनाया।

चाइना का ये सेक्स टेप पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा देखा गया और 2006 में उन्हें एडल्ट मूवी अवॉर्ड भी मिला. इसके बाद चाइना ने 2009, 2011, 2012 और 2013 में भी पॉर्न फिल्मों में काम किया।

अपने टैलेंट के दम पर करोड़ों रुपये कमाए लेकिन जिदंगी में उनको बहुत गम दिया जिसकी वजह से उनका करियर वक्त से पहले ही तबाह और बर्बाद हो गया। इतना नहीं उनकी मौत भी हो चुकी है। वक्त से पहले उनकी जिंगदी खत्म हो गई। अब आप सोच में पड़ गए हो गए कि आखिर ऐसा क्या हो गया था कि करियर के साथ-साथ उसको मौत की नींद भी सोना पड़ा।

मीडिया रिपोट्र्स की माने तो 20 अप्रैल 2016 को चाइना अपने घर पर मृत पाई गई। पुलिस रिपोर्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने गलती से ज्यादा ड्रग्स ले लिया था जो उनकी मौत की वजह बन गया। चाइना की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी मौत 17 अप्रैल 2016 को हुई थी और उन्होंने शराब के साथ कई सारे ड्रग्स ले लिये थे जिसकी वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com