केजरीवाल ने कहा योगी सरकार ने लोगों को कब्रिस्तान भेजने का काम किया

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने लखनऊ के स्मृति उपवन में चुनावी रैली को दिए संबोधन में उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कोविड-19 का यूपी में प्रबन्धन दुनिया में सबसे खराब था. केजरीवाल ने कहा कि यूपी में पिछली सरकारों ने कब्रिस्तान बनवाये और योगी जी लोगों को कब्रिस्तान भेजने का काम किया.

अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाइये. हम आपको अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाकर देंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 106 और योगी आदित्यनाथ के 850 पोस्टर लगे हैं. कभी-कभी मुझे लगता है कि योगी जी यूपी से नहीं दिल्ली से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि योगी जी अमेरिका की सबसे बड़ी पत्रिका में विज्ञापन के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च करते हैं और आम आदमी पार्टी स्कूल और अस्पताल बनाने में वही पैसा खर्च करती है.

केजरीवाल ने कहा कि सभी राजनीतिक दलों ने आम आदमी को गरीब और अशिक्षित रखने का काम किया है, जबकि हमारी कोशिश सबको शिक्षित करने की है. भले ही इस काम को करने में हमारी पूरी ज़िन्दगी चली जाए लेकिन मैं सबको शिक्षित करके रहूँगा.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वादे पर अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि यह फार्मूला हमारे अलावा किसी को नहीं आता है.

यह भी पढ़ें : महिलाओं के विवाह की उम्र तय करने वाली 31 सदस्यीय समिति में सिर्फ एक महिला

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : अब गाय के खिलाफ सियासत की इबारत लिखने वाली है सरकार

यह भी पढ़ें : नये साल में योगी सरकार ने दिया 85 आईएएस अफसरों को प्रमोशन का तोहफा

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : मरते हुए कोरोना ने ओमिक्रान को यह क्यों समझाया कि …

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com