Saturday - 30 May 2020 - 1:35 AM

ये जेडीयू विधायक बदजुबानी में है अव्वल, मजदूरों के दर्द का यूं उड़ाया मजाक

स्पेशल डेस्क

पटना। कोरोना काल में सबसे ज्यादा परेशानी गरीबों और मजदूरों को हो रही है। इतना ही नहीं गरीबों और मजदूरों को लेकर राजनीति भी खूब देखने को मिल रही है। बिहार में शेखपुरा से जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी ने प्रवासी मजदूरों को लेकर बदजुबानी की है। इतना ही नहीं उनकी बदजुबानी सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गया है।

बिहार लौटे प्रवासी मजदूरों का हालचाल लेने के लिए विधायक शेखपुरा के क्वारनटीन सेंटर पहुंचे थे और प्रवासी मजदूरों से बातचीत की थी, तभी प्रवासी मजदूर उनसे नौकरी की मांग कर डाली। इस पर विधायक रणधीर कुमार सोनी को गुस्सा आ गया और उल्टा प्रवासी मजदूरों पर सवाल दाग दिया और पूछा कि बाबूजी तुमको पैदा किए, रोजगार दिए? वीडियो पर गौर किया जा सकता है विधायक ने प्रवासी मजबूरों पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि जिसने तुम्हें पैदा किया, उस बाप से रोजगार क्यों नहीं मांगते।

विधायक अपने क्षेत्र में बने क्वारंटीन सेंटर में मजदूरों का हालचाल लेने के लिए गए थे। इस दौरान विधायक मजदूरों से बात करने की कोशिश कर रहे थे और पलायन को लेकर कुछ कहा था लेकिन इसी दौरान मजदूरों ने विधाायक पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों से आप शेखपुरा के विधायक हैं आपने अगर क्षेत्र के लिए कुछ काम किया होता तो आज मजदूरों का बुरा हाल नहीं होता।

यह भी पढ़ें : क्या हिन्दू क्या मुसलमान, कोरोना काल में सबका अंतिम संस्कार कर रहा है ये शख्स

यह भी पढ़ें : त्रासदी के सफर की ये तस्वीरें आप कभी भूल नहीं पाएंगे

यह भी पढ़ें : कोरोना : तालानगरी में लटका ताला

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी बोली – ये महात्मा गांधी की पार्टी है, डरना हमारी फितरत नहीं

बताया जा रहा है कि इसी के बाद विधायक ने अपना आपा खो दिया और मजदूरों को अपने गुस्से का शिकार बनाने कोशिश की और कहा कि बाबूजी तुमको पैदा किए, रोजगार दिए? इस पूरी घटना पर विपक्ष जेडीयू को घेर रहा है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को उठाया है और ट्वीट कर जेडीयू से कुछ सवाल किये हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि एमएलए कहने का मतलब था जब तुम्हारे बाबू जी रोजग़ार नहीं दे पाए तो नीतीश कुमार क्या ख़ाक रोजग़ार देंगे? सीएम साहब के अतिप्रिय अवैध हथियार रखने वाले ये माननीय नहीं बल्कि इनकी 15सालों की सरकार का अहंकार बोल रहा है। विधायक इस बदजुबानी को लेकर राजद ने सीएम नीतीश को घेरा है।

राजद ने उनसे पूछा कि इस तरीके के बिगड़े बोल वाले विधायक के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी? उधर बिहार कांग्रेस की तरफ से ट्वीट किया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने विधायक पर कार्रवाई करने की हिम्मत जुटाने की बात कही गई है। बता दें कि बिहार में प्रवासी मजदूरों के दर्द को लेकर कांग्रेस और राजद लगातार नीतीश सरकार को अपने निशाने पर लिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com