Monday - 30 January 2023 - 1:24 AM

IPL-12 : वार्नर की पारी संजू पर पड़ी भारी

हैदराबाद। संजू सैमसन (नाबाद 102) के शानदार शतक के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को शुक्रवार को पांच विकेट से हराकर प्रतियोगिता में पहली जीत दर्ज का स्वाद चखा है। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट 198 रन का मजबूत स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम ने यह मुकाबला पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

संजू सैमसन ने जड़ा तूफानी शतक, रहाणेे ने खेली तेज पारी

सैमसन ने इस मुकाबले में शानदार खेल का प्रदर्शन किया। सैमसन ने मात्र 55 गेंदों पर 10 चौके और चार छक्के उड़ाते हुए नाबाद 102 रन की तेज पारी खेली। वहीं ओपनर बल्लेबाज रहाणे भी इस मुकाबले में पूरे रंग में नजर आये। उन्होंने 49 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्कों की मदद से 70 रन की जोरदार पारी खेली।

हैदराबाद के बल्लेबाजों ने दिया करारा जवाब

ओपनर डेविड वार्नर ने 69 रन की पारी खेलने के लिए केवल 37 गेंदों का सामना ेिकया। इस दौरान वार्नर ने नौ चौके और दो जोरदार छक्के जड़े। इसके बाद जानी बेयरस्टो के 45 और विजय शंकर के 35 रन की पारी के सहारे सनराइजर्स हैदराबाद ने 19 वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। इस तरह से सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मुकाबले को पांच विकेट से अपने नाम कर लिया जबकि राजस्थान की टीम की लगातार दूसरी हार हुई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com