Thursday - 29 September 2022 - 9:38 AM

जॉब की तलाश है तो ना करे देर, 3 अगस्‍त को पहुंचें यहां, CM योगी से भी.. 

जुबिली न्यूज डेस्क

अगर आप भी जॉब की लताश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद खास है। योगी सरकार जॉब का एक सुनहरा मौका देने जा रही है। तो आप इसे मिस ना करें इस मौके का भरपूर फायदा उठाए।  तीन अगस्‍त को गोरखपुर के मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। इस दिन एस जगह जरूर जाए।

बता दे कि मेले में नौजवानों का हौसला बढ़ाने खुद सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी पहुंचेंगे। वह कार्यक्रम में शामिल होने आए युवाओं से बात  भी करेंगे। मेले में एक ही स्थान पर एक ही दिन में करीब आठ हजार युवाओं को नौकरी मिलने की उम्‍मीद है।

योगी आदित्यनाथ भी होंगे शामिल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पहले कार्यकाल से ही नियमित रोजगार मेला आयोजित करने पर जोर दे रहे हैं। गरोजगार युवाओं को चाहिए अपना बायोडाटा अपडेट कर लें और शैक्षणिक प्रमाणपत्रों की फोटोकॉफी करा साक्षात्कार के लिए तैयार हो जाएं। युवाओं का चयन करने के लिए बेंगलुरु, नई दिल्ली, हरियाणा, गुजरात, पंजाब, पुणे, नोएडा, बरेली, लखनऊ, गोरखपुर समेत विभिन्न शहरों की करीब 50 कम्पनियों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

50 कम्पनियां रोजगार मेले में युवाओं का चयन करेंगी

कौशल विकास मिशन के तहत प्रशिक्षण प्राप्त, आईटीआई, डिप्लोमा, जूनियर हाईस्कूल, हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक, परास्नातक उत्तीर्ण अभ्यर्थी तकनीकी व गैर तकनीकी पदों के लिए अपनी योग्यतानुसार सेवायोजन विभाग के वेब पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन कर वृहद रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं। राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों की गई पहल पर बड़ी कम्पनियों ने सहमति दी है। अडानी ग्रुप, एलएनटी, पेटीएम, ओला, ओप्पो समेत करीब 50 कम्पनियां रोजगार मेले में युवाओं का चयन करेंगी।

ऑन द स्पॉट भी होगा रजिस्ट्रेशन

जो छात्र किसी वजहों से पंजीकरण नहीं कर सकें हैं, उनका ऑन द स्पॉट पंजीकरण किया जाएगा। आयोजन स्थल पर 20 से 25 पंजीकरण काउंटर बनाए जाएंगे। सीडीओ संजय मीना ने इसके लिए आयोजन से जुड़े अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com