Wednesday - 28 September 2022 - 9:13 AM

उद्धव ने दी अमित शाह को चुनौती, कहा-चुनाव में हम BJP को हरा कर रहेंगे

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई।महाराष्ट्र  में सत्ता बदल चुकी है। बीजेपी ने वहां पर शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को स्वीकार उनको सीएम बना डाला है। इसके बाद से लगातार शिवसेना को लेकर घमासान देखने को मिल रहा है।

राजनीतिक गलियारे में कहा जा रहा है कि बीजेपी की लगातार कोशिश है कि शिवसेना को किसी तरह से कमजोर किया जाये और सारी ताकत शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे की दी जाये।

उन्होंने बगावती की ऐसी चाल चली कि उद्धव ठाकरे उसे समझ नहीं पाए और विधायकों को अपने पाले में करके बीजेपी से मिलकर खुद मुख्यमंत्री बनकर बैठ गए है। इतना ही नहीं उनकी पूरी नजर पूरी पार्टी यानी शिवसेना पर है।

लेकिन महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने भी हार नहीं मानी है और वो कोर्ट के सहारे शिंदे को सबक सीखाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी मजबूत तैयारी भी की है। उधर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे अमित शाह को बड़ी चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि मैं अमित शाह को चुनौती देता हूं कि आगामी निकाय और विधानसभा चुनाव में हम बीजेपी को हरा कर रहेंगे।

ठाकरे ने आगे कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप अपने चेलों से कहें कि वो एक महीने के अंदर बीएमसी के चुनाव करवाएं. और अगर आपमें हिम्मत है तो आप इसी समय राज्य में विधानसभा चुनाव भी करा कर देख लें।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं अमित शाह से कहना चाहता हूं आप चुनाव से पहले अपने सभी पैतरें इस्तेमाल कर लें. अगर आप हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेलने की तैयारी में हैं तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मुस्लिम हमारे साथ हैं।जहां तक हिंदुओं में चाहे बात मराठी की हो या गैर-मराठी लोगों हमे इन सबका साथ मिला हुआ है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com