Wednesday - 25 November 2020 - 8:33 AM

जब खुली पाखंडी बाबा की पोल तो पुलिस की हरकत से नाराज हो गए लोग

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर धर्म की आंड में एक पाखंडी बाबा जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा है। जिसका एक वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पाखंडी बाबा को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में छाेड़ दिया जिसकी वजह से लाेगाें में नाराजगी है।

ये भी पढ़े:किसानों की समस्याओं पर कांग्रेस का प्रदेश व्यापी प्रदर्शन

ये भी पढ़े: जानिए यूपी की यूनिवर्सिटी में कब से हाेगी पढ़ाई

ये भी पढ़े:चुनाव, धनबल और कानून

ये भी पढ़े: होमगार्ड एसोसिएशन की मुहीम रंग लायी, कमाण्डेन्ट पर कार्रवाई, जवानों में खुशी की लहर

जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के पास का बताया जा रहा है। जहां पर काले बाबा नाम का पाखंडी बाबा सैक्स रैकेट चला रहा है। इस गोरखधंधे में लिप्त एक महिला को नग्न अवस्था में ग्रमीणों ने पकड़ लिया जबकि आरोपी युवक किसी तरह से भाग निकला।

वहीं जब मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने आनन फानन में आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया जिसे बाद में छोड़ भी दिया। वहीं आरोपी को छोड़ने से लोगों में काफी गुस्सा है।लाेगाें का कहना है कि पुलिस भी इस मामले में कहीं ना कहीं शामिल है। इसी वजह से पुलिस ने बाबा को छोड़ दिया है।

स्थानीय निवासी दानिश ने बातया कि यह बाबा काफी दिनों से जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा है। इस मामले में कई बार शिकायत भी की गई परंतु पुलिस आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। उलटे जो मामले की शिकायत करता है उसे ही डराया धमकाया जाता है।

ये भी पढ़े: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा #BoycottErosNow

ये भी पढ़े: बाढ़ का स्थायी समाधान निकाला जाएगा: सीएम योगी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com