Saturday - 22 January 2022 - 1:35 AM

इस एक्ट्रेस ने बताया कैसे उसके पति ने पहली ही डेट पर किया था रेप और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और अपने जमाने की एक्ट्रेस यूके की डेम जोन कॉलिन्स ने अपनी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनके इस खुलासे से हर कोई चौंक गया है। उन्होंने बताया है कि उनकी जिंदगी में कितना कुछ हुआ है।

यूके की डेम जोन कॉलिन्स ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में जो खुलासा किया है उसको सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। दरअसल उन्होंने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने बताया है कि उनके पहले पति ने पहली ही डेट में उनके साथ रेप किया था और उसने उन्हें ड्रग्स भी दी थी। बता दें कि 88 वर्षीय जोन कॉलिन्स ने एक नहीं बल्कि पांच शादी की है। मैक्सवेल रीड के बाद कॉलिन्स की दूसरी शादी ब्रिटिश एक्टर एंथनी न्यूली से हुई थी। इसके बाद दोनों अलग हो गए और फिर तीसरी शादी रॉन कास से रचाई थी स्कैंडिनेवियाई गायक पीटर होल्म से चौथी शादी रचाई. हालांकि, अब वह अपने पांचवें पति Percy Gibson (57) के साथ रह रही हैं…

उन्होंने अपने पहले पति मैक्सवेल रीड को लेकर इस तरह का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनके पहले पति मैक्सवेल रीड पहली ही डेट में उनका रेप कर डाला था और ड्रग भी दी थी।

हालांकि रेप के बाद उसने मजबूरी में शादी भी करनी पड़ी थी। हालांकि शादी के बाद उनका पति सुधरा नहीं थी और उसे बेचने की कोशिश में लगा हुआ था। इस एक्टे्रस ने बताया कि उसके पति ने सारी हदों को पार करता हुआ बूढ़े अमीर पुरुषों’ के साथ सोने के लिए भी कहा था।

इसके बदले में वो प्रति रात 10 लाख रुपये देने की कोशिश की। हालांकि, कॉलिन्स ने जल्द ही इन सबसे इंकार करते हुए मैक्सवेल का साथ छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Joan Collins (@joancollinsdbe)

कॉलिन्स बताया कि वो उस समय वर्जिन और जब फिल्म स्टार मैक्सवेल रीड के साथ डेट पर उसके घर गई थी। उसी समय उसने उनके ड्रिंक में ड्रग्स मिलाकर उसके साथ रेप किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com