Tuesday - 4 August 2020 - 10:58 PM

माही की वापसी पर क्यों लगा अब ग्रहण

स्पेशल डेस्क

कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियन लीग के 13वें सीजन पर खतरा मंडरा रहा है। बीसीसीआई ने फिलहाल आईपीएल को टाल दिया है लेकिन अगर नहीं हो सका तो धोनी के लिए और मुश्किलें हो सकती है। दरअसल माही आईपीएल से ही भारत के लिए दोबारा खेलने का सपना देख रहे हैं। क्रिकेट के जानकार भी मान रहे थे कि अगर आईपीएल में माही चमके तो वो दोबारा भारत के लिए खेल सकते हैं।

देश के जाने-माने कमेंटेटर हर्षा भोगले ने माही को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि धोनी इसी साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 विश्व कप में खेल पाएंगे। हो सकता है कि उनका आईपीएल अच्छा हो, लेकिन मेरी भावनाएं कहती हैं कि यह इससे आगे की बात है।

माही अंतिम बार विश्व कप के सेमी फाइनल में नजर आये थे। उसके बाद से ही भारतीय टीम के लिए नहीं खेले हैं। उधर बीसीसीआई ने धोनी को तगड़ा झटका दिया है।

दरअसल शुक्रवार को बीसीसीआई ने ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ 10 लाख के पार पहुंचने पर पोस्टर शेयर किया है लेकिन इस पोस्टर में माही नजर नहीं आ रहे हैं।

ऐसे में कहा जा रहा है शायद माही की पारी अब खत्म हो गई है। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर बीसीसीआई ने एक पोस्टर लगाया है। उस पोस्टर में माही नजर नहीं आ रहे हैं। कुल मिलाकर अब देखना होगा कि माही आखिर कब मैदान पर वापसी करते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com