Wednesday - 28 September 2022 - 8:16 AM

आज भाजपा का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल

जुबिली न्यूज डेस्क

पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल आज भाजपा का दामन थामेंगे। पटेल ने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दिया था।

गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल पटेल को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। भाजपा की सदस्यता लेने से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा है कि वह बीजेपी का छोटा सिपाही बनकर काम करेंगे।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।

यह भी पढ़ें :  केंद्रीय मंत्री ने कहा-जल्द लाया जाएगा जनसंख्या नियंत्रण कानून 

यह भी पढ़ें :  ऑस्ट्रेलिया की नई सरकार में 13 महिलाओं को मिली जगह 

यह भी पढ़ें :   सीएम योगी के इस आदेश का पालन कराने में मथुरा के जिला प्रशासन को लग गए आठ महीने

यह भी पढ़ें :   इस आपरेशन प्रहार ने तो वाकई कर दिया कमाल

मालूम हो कि हार्दिक पटेल की गिनती पाटीदार समाज के बड़े नेता के नेता के तौर पर होती है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने उपेक्षा के चलते कांग्रेस को छोड़ा।

हार्दिक पटेल आज गांधी नगर स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर पार्टी में शामिल होंगे। हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होने के आयोजन को भाजपा ग्रैंड इवेंट में तब्दील करना चाहती है।

15 हजार लोगों के साथ होंगे बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक

ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल के साथ ही 15,000 अन्य लोग भी बीजेपी में शामिल होंगे। हार्दिक का बीजेपी में शामिल होना पाटीदार राजनीति के लिए अहम माना जा रहा है।

साल 2015 में गुजरात में हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन का हार्दिक पटेल प्रमुख चेहरा थे। कांग्रेस में उनकी एंट्री के बाद पार्टी मान रही थी कि उसे पाटीदार समाज का समर्थन मिलेगा, लेकिन 2017 के विधानसभा चुनाव में अपेक्षाकृत बेहतर प्रदर्शन के बाद भी वह सत्ता से दूर रह गई थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com