Wednesday - 28 September 2022 - 8:55 AM

मूवी लवर्स के लिए खुशखबकी, मात्र 75 रुपए में सिनेमाघरों में देख सकते हैं फिल्म, जानें कब

जुबिली न्यूज डेस्क

मूवी देखने वाले दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. अनाउंसमेंट बताया गया कि देशभर में 4 हजार मल्टीप्लेक्स में 75 रुपए में टिकट बेचे जाएंगे. हालांकि इस 16 सितंबर को ऐसा नहीं हो पाया. एसोसिएशन ने बाद में दोबारा अनाउंस किया कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस अब 23 सितंबर को पूरे देश में सेलिब्रेट किया जाएगा. कई सिनेमाघरों में बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. पीवीआर इस साल अपनी 25वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है. इस मौके पर पीवीआर के सिनेमाहॉल में 23 सितंबर को पूरे देश के 4 हजार मल्टीप्लेक्स में इस ऑफर को लागू किया गया है. हालांकि, यह ऑफर हर थिएटर में दर्शकों के लिए नहीं है.

ऑडियंस को नहीं है जानकारी

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर कई अन्य मल्टीप्लेक्स भी ऑफर दे रहे हैं, लेकिन इसकी जानकारी ऑडियंस को नहीं है. ऐसे में ऑडियंस को समझ में ही नहीं आ रहा है कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस लोग सेलिब्रेट क्यों कर रहे हैं.वहीं, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की तारीख बढ़ाने के मुद्दे को लेकर ये अफवाह भी फैली कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स ने टिकटों की बिक्री बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की तारीख को बढ़वाया. क्योंकि फिल्म 12 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. अगर यह 16 सितंबर को सेलिब्रेट किया जाता, तो फिल्म के कलेक्शन को नुकसान होता.

ये भी पढ़ें-कस्टमर ने 1 हजार का खाना खाकर महिला वेटर को  दिए ढाई लाख का टिप, फिर जो हुआ..

इन शहर के लोगों को नहीं मिलेगा फायदा

पीवीआर ने अपनी अनाउंसमेंट में कहा है कि हैदराबाद, कोच्चि समेत कई दक्षिण भारतीय शहरों के पीवीआर में यह ऑफर नहीं होगा. जहां एक तरफ पूरे देश में लोग पीवीआर की इस अनाउंसमेंट से खुश हैं. वहीं, हैदराबाद और कोच्चि समेत कई दक्षिण भारतीय शहरों में रहने वाले लोगों को इससे निराशा होगी क्योंकि इस शुक्रवार तेलुगू भाषा में ‘डोंगलुन्नारु जागराथा’, ‘कृष्ण वृंदा विहारी’ और ‘अल्लूरी’ रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें-प्राइवेट वीड‍ियो कैसे होते हैं लीक जानें, ऐसे करें बचाव

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com