Wednesday - 28 September 2022 - 9:11 AM

कस्टमर ने 1 हजार का खाना खाकर महिला वेटर को  दिए ढाई लाख का टिप, फिर जो हुआ..

जुबिली न्यूज डेस्क

किस्मत कब मेहरबान हो जाए इसका पता लगाना मुश्किल है। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है। जहां रेस्त्रां में एक सिरफिरे कस्टमर ने ऐसी हरकत कर दी जिसे देखर सब हैरान रह गए। अमरीका के पेन्सलवेनिया के एक रेस्त्रां पर कस्टमर ने तीन हजार डॉलर से अधिक का मुकदमा कर दिया है। ऐसा इसलिए, क्योंकि कस्टमर ने हाल ही में इस रेस्त्रां में खाना खाया था और यहां काम करने वाली महिला वेटर को बदले में करीब ढाई लाख की टिप दे दी थी।लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई, गड़बड़ी इसके बाद शुरू हुई।

टिप में दिया ढाई लाख रुपए

हैरान कर देने वाली बात तो तब हो गई जब कस्टमर ने महिला वेटर से कुछ ही दिन बाद टिप के तौर पर दिए गए करीब ढाई लाख रुपए वापस मांग लिए। यह अजीबो-गरीब वाकया पेन्सलवेनिया के स्क्रेंटन में स्थित अल्फ्रेडो के पिज्जा कैफे का है और महिला वेटर का नाम मारियाना लैंबर्ट है। बताया जा रहा है खाने के बाद एरिक स्मिथ नाम के कस्टमर ने मारियाना को तीन हजार से अधिक डॉलर की टिप दी थी, जिसके बाद मारियाना की खुशी का ठिकाना नहीं था।

एरिक ने वापिस मांगे टिप के पैसे

एक दिन एरिक टिप के पैसे मांगने वापस रेस्त्रां पहुंच गया। बताया जा रहा है कि एरिक ने एक स्ट्रामबोली ऑर्डर किया था, जिसकी कीमत 13.25 डॉलर यानी करीब एक हजार रुपए थी। उसने आइटम का पेमेंट अपने क्रेडिट कार्ड से किया और इसमें तीन हजार डॉलर से अधिक का टिप भी जोड़ने को कहा। उसने रसीद पर लिखा, टिप फॉरर जीसस। एरिक ने दावा किया कि यह टिप सोशल मीडिया कैंपेन का पार्ट था, जिसे टिप्स फॉर जीसस कहा जाता था।

ये भी पढ़ें-‘मां-बेटे’ के रोमांटिक Videos… देखकर गुस्सा आ सकता है…

कस्टमर और रेस्त्रां मैनेजमेंट पर केस 

टिप मिलने के बाद मारियाना चौंक गई थी। रेस्त्रां की ओर से टिप की रकम उसे भुगतान कर दी गई, मगर बाद में पता  एरिक कुछ दिन बाद टिप की रकम मांगने वापस आ गया। एरिक ने इसे गलतफहमी बताते हुए रकम वापस मांगी, मगर रेस्त्रां ने उसे देने से मना कर दिया, क्योंकि वह रकम मारियाना को दी जा चुकी थी। इसके बाद एरिक ने मजिस्ट्रेट को इसकी सूचना देकर आरोप पत्र दायर किया। इसके बाद रेस्त्रां ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एरिक के खिलाफ भी मुकदमा दायर की दिया है।

ये भी पढ़ें-वाराणसी से लेकर इस शेहर के बीच शुरू होगी क्रूज सेवा, जानें इसकी खूबियां

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com