Wednesday - 28 September 2022 - 8:42 AM

पहले हुई बहस और फिर भीड़-भाड़ वाले मार्केट में सरेआम कर दिया मर्डर, देखें-खौफनाक Video

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर क्राइम बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल यहां पर खुलेआम मर्डर हो रहा है और पुलिस भी कुछ नहीं कर पा रही है।

ताजा मामला है कि साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 22 साल के नौजवान की बीच सडक़ पर 4 से 5 लोगों ने मिलकर मौत की नींद सुला दी। इतना ही नहीं उस दौरान भीड़-भाड़ भी खूब देखने को मिली।

भीड़-भाड़ वाले मार्केट में बीच सडक़ हत्याकांड को खुलेआम अंजाम दिया गया है लेकिन किसी ने बीच-बचाव तक नहीं किया और एक लडक़ी की मौत हो गई। मरने वाला लडक़ दिल्ली के होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था।

ये भी पढ़ें-तेजस्वी ने क्यों गिरिराज को कहा-‘इतने बेशर्म मत बनिए’ ?

ये भी पढ़ें-जानिए अपने शहर के Petrol-Diesel के लेटेस्ट Price

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोगों ने मिलकर बीच सडक़ एक लडक़ी हत्या कर डाली। वारदात का सीसीटीवी सामने आया।

हत्या करके ये लोग वहां से लेाग फरार हो गए है और तक पुलिस के की पहुंच से दूर है। सीसीटीवी में देख सकते हैैं कि भीड़-भाड़ वाले मार्केट में घुसकर 4 से 5 लोग मयंक को घेर कर चाकू मारकर फरार हो गए जबकि वहां पर भीड़ तमाशबीन बनी रही।

स्थानीय मीडिया की माने तो मरने वाले मयंक की किसी से बहस हो गई थी और बाद में यही उसकी मौत की असली वजह भी बन गई। इसके बाद मयंक और उसके दोस्त अपनी जान बचाकर भागना चाहा लेकिन मयंक नहीं बच सके। अभी इस मामले में पुलिस का कोई जवाब नहीं आया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com