Wednesday - 15 July 2020 - 3:00 AM

अयोध्या : नामचीन डॉक्टर के भाई की निर्मम हत्या

न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश में आये दिन हो रही हत्याएं सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खोलती नजर आ रही है। ताजा मामला यूपी के अयोध्या से सामने आया है, जहां शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई अतुल खरे की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारों ने हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में फेक कर आग के हवाले कर दिया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच में जुट गयी है बताया जा रहा है कि वह ब्रेड लेने निकले थे, लेकिन फिर वापस नहीं लौटे। रात भर परिजनों ने उनकी तलाश की। उसके बाद सुबह थाना कैंट क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार के कूड़े के ढेर में उनका जला हुआ शव बरामद हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अतुल खरे कोतवाली नगर के दिल्ली दरवाजा स्थित आवास पर अकेले रहते थे। जबकि इनका परिवार लखनऊ में रहता था। इनके भाई अरविन्द खरे शहर के नामचीन डॉक्टर हैं। इनकी तहरीर पर देर रात गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई
मृतक की उम्र 60 वर्ष बताई जा रही है। साथ ही अयोध्या पुलिस ने ये दावा किया है कि पुलिस हत्यारों के काफी करीब हैं जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से प्रॉपर्टी को लेकर उनका कई लोगों से विवाद चल रहा था। हालांकि पुलिस अभी पूरी तहकीकात में जुट गई है। उनका मोबाइल शहर के ही साहबगंज के कूड़े के ढेर में मिला, जिसे एक मजदूर ने पुलिस के हवाले किया। जिस स्थान पर मृतक अतुल खरे का शव मिला है वो उनके आवास से मात्र 300 मीटर की दूरी पर है।

ये भी पढ़े : चाचा की शर्मनाक हरकत का शिकार हुई मासूम

ये भी पढ़े : यूपी के प्रतापगढ़ में युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने बताया कि जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और जल्द ही मामले के खुलासे करने का आदेश दिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com